Home » HOME » कंगना रनौत ने किसानो को कहा था ‘आतंकवादी’, अब हुआ बहुत बड़ा नुकसान

कंगना रनौत ने किसानो को कहा था ‘आतंकवादी’, अब हुआ बहुत बड़ा नुकसान

Kangana Ranaut on Independence
Sharing is Important

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस लगातार किसानों के प्रदर्शन का विरोध कर रही हैं। वहीं, दूसरी ओर गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर किसानों (Farmer’s Rally) ने रैली निकाली। इस दौरान उन्होंने लाल किले पर अपना झंडा भी फहराया। कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहे किसानों पर भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) ने कई बार अपने विचार रखे थे।

वहीं, लाल किले (Lal Quila) पर किसानों द्वारा अपना झंडा फहराए जाने को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसमें लिखा, “मेरे साथ 6 ब्रांड ने कॉन्ट्रेक्ट कैंसिल कर दिए, कुछ को मैंने पहले से ही साइन कर रखा था, लेकिन कुछ ने वह बंद कर दिया। मुझे कहा गया कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहा था इसलिए वह अब मुझे अपना ब्रांड अम्बेसडर नहीं रख सकते।”

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आगे कहा, “आज मैं यह कहना चाहूंगी कि जो भी भारतीय इन दंगों का सपोर्ट कर रहे हैं, वह भी आतंकवादी हैं, एंटी-नेशनल ब्रांड समेत।” कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सावधान ! ऑनलाइन पॉर्न देखने वाले इन लोगों के साथ जो हुआ कहीं वो आपके साथ भी न…

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।