'कहानी घर घर की' के अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या

‘कहानी घर घर की’ के अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और बुरी खबर आ गई. टीवी अभिनेता समीर शर्मा का निधन हो गया है. 44 वर्षीय समीर शर्मा का शव उनके घर में किचन के पंखे से लटका हुआ मिला. अभिनेता की मौत को पुलिस अधिकारी अभी आत्महत्या की नजर से देख रहे हैं. उनकी मौत का असली कारण अभी पता नहीं लग पाया है और न ही उनके पास कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है.

दो दिन पहले ही हो चुकी थी समीर शर्मा की मौत

अभिनेता समीर शर्मा मुम्बई के मलाड में पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे. रात को वॉचमैन ने राउंड ड्यूटी के दौरान समीर शर्मा का शव पंखे से लटका देखा. वॉचमैन ने तुरंत इस बात की जानकारी मलाड पुलिस को दी. पुलिस मौके पर वहां पहुंच गई. पुलिस को शक है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया बॉडी डिकंपोस होना शुरू हो गई थी. शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आसपास के लोगों को शक हुआ. सोसाइटी के लोगों का कहना है की वे काफी दिनों से नजर नहीं आ रहे थे. फिलहाल एक्सीटेंडल डेथ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और बॉडी को अटोप्सी के लिए भेज दिया गया है.

राममंदिर भूमिपूजन: न्यूज़ रूम बने पूजा पंडाल तो न्यूज़ एंकर पुजारी

कौन थे अभिनेता समीर शर्मा ?

समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे. पढ़ाई पूरी होने के बाद वे बैंगलोर में शिफ्ट हो गए. एक्टर बनने का सपना लेकर वे मुंबई आए और वह पूरा भी हुआ. अभिनेता समीर शर्मा छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे. उन्होंने टीवी शोज कहानी घर घर की, ये रिश्ते है प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरान गली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं, एक बार फिर, ये रिश्ता है प्यार का में काम किया था. इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे. उन्होंने कई विज्ञापन और मॉडलिंग असाइनमेंट में भी काम किया था.

Ram Mandir: अयोध्या में भूमिपूजन के लिए कैसी हैं तैयारियां?

ये लेख स्वाति गौतम ने लिखा है. स्वाति ग्राउंड रिपोर्ट में शिक्षा, राजनीति व किसानो से जुड़े मुद्दों पर लिखती हैं.

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups