Home » ज्योतिरादित्य सिंधिया को हुआ कोरोना तो दिग्विजय सिंह ने दिया ये रिएक्शन!

ज्योतिरादित्य सिंधिया को हुआ कोरोना तो दिग्विजय सिंह ने दिया ये रिएक्शन!

Madhya pradesh Exit poll results by Election 28 seats gwalior chambal jyotiraditya scindia kamalnath shivraj singh chouahn bjp congress भाजपा स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया 10वें नंबर पर, कांग्रेस ने कसा तंज़
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Suyash Bhatt | New Delhi/Bhopal

दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हो गए है। सिंधिया की मां भी कोरोना से ग्रसित हो गई हैं। नई दिल्ली स्थित मैक्स अस्पताल में उनका इलाज जारी है। सिधियां को कोरोना होने की खबर मिलते ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों का कहना है कि सिंधिया को गले में खराश और बुखार की शिकायत थी। कुछ ऐसी ही शिकायत उनकी माँ को भी थी। जिसके बाद सोमवार को नई दिल्ली स्थित साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं।

READ:  IPL 2021: इस खिलाड़ी के पिता को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

उनके भर्ती होने का दूसरा दिन है। डॉक्टर्स के मुताबिक सिंधिया और उनकी माँ की तबियत में सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स की टीम सिंधिया और उनकी माँ की तबियत पर नजर बनाए हुए हैं। इस बात की खबर मिलते ही दिग्विजय ने सिंधिया और राजमाता की तबियत में जल्द सुधार की कामना की बात कहते हुए ट्विट किया।

दिग्विजय सिंह ने ट्विट कर कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया जी व आदरणीय राजमाता साहब के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रभु से प्रार्थना करता हूँ। वहीं, जयवर्धन सिंह ने कहा, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिन्धिया जी एवं उनकी माता माधवी राजे सिन्धिया जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने और दीर्घायु की कामना करता हूँ।

READ:  कौन है Oxygen Man, Coronavirus से जूझ रहे लोगों की कैसे बचा रहा जान?

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर सिंधिया और राजमाता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा, श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, पूज्य माताजी और आपके अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर से आपके और माताजी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।