Home » jüSTa Birding Resort: बनकर तैयार, पहाड़ियों में ट्रेकिंग और डेस्टिनेशन वेडिंग का ये है बेस्ट ऑप्शन

jüSTa Birding Resort: बनकर तैयार, पहाड़ियों में ट्रेकिंग और डेस्टिनेशन वेडिंग का ये है बेस्ट ऑप्शन

jüSTa Birding Resort
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

jüSTa Birding Resort: शांति, सॉफ्ट एडवेंचर और प्रकृति की भरपूर चाहत रखने वाले लोगों के लिए अब धर्मशाला में जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट एक बेहतर और प्रीमियम विकल्प बनकर उभरा है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित जस्टा होटल्स एंड रिसॉर्ट्स (jüSTa Hotels and Resorts) ने टूरिस्टों और प्रकृति प्रेमियों को प्रीमियम एक्सपीरियंसेस की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के उद्देश्य से जस्टा बर्डिंग रिजॉर्ट (jüSTa Birding Resort) को डिज़ाइन किया है। धौलाधार रेंज की बर्फीली चोटियों और हरे भरे जंगलों के विहंगम दृश्यों के साथ यहां समय बिताना आपके लिए एक अदभुत पल होगा। यहां आप पैराग्लाइडिंग और जिप लाइनर्स का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

नेचर एंड बर्ड वाचिंग-

सिंपल बर्डिंग सबसे तेजी से बढ़ते शौक में से एक है। हर पक्षी की अपनी एक पुकार होती है; कोई जितना अधिक ध्यान केंद्रित करता है, वह उतना ही एक सुंदर सिम्फनी सुन पाता है। यह रिज़ॉर्ट हिमालयी मोनाल से प्रेरित है, यहां इन्द्रधनुष के सभी रंगों में अलंकृत, नर इन्द्रधनुष की छवि है; हरा कलगीदार सिर, लाल गर्दन, हरे कंधे, नीली पीठ, नारंगी पूंछ, और काले अंडरपार्ट्स है।

धौलाधार क्लीनर्स: एक पहल पहाड़ों को स्वच्छ और सुंदर रखने की..

jüSTa Birding Resort: यहां से दिखाई देता है सूर्यास्त का अद्भुत विहंगम दृश्य-

अद्वितीय वनस्पति और वन्यजीव अनुसंधान के लिए यह एक दिलचस्प स्थान है। कभी-कभी प्रकृति के करीब रहकर और हिमालय में ट्रेकिंग करने से जीवन को देखने का एक अलग नजरिया विकसित होता है। यहां से सूर्यास्त का विहंगम दृश्य और तनाव मुक्त कर देने वाली हिमालय की ध्वनियां मन को शांति देती है। इस रिसॉर्ट में रहकर आप आसानी से ट्रेकिंग के लिए भी जा सकते हैं।

READ:  Danish Siddiqui की अफ़गानिस्तान में हत्या, जिनकी तस्वीरों से हिल जाती थी सरकार

jüSTa Birding Resort यात्रियों के लिए आकर्षण का केंद्र बना धर्मशाला: आशीष वोहरा, सीईओ

जस्टा होटल और रिसॉर्ट्स के संस्थापक और सीईओ आशीष वोहरा ने बताया कि, हम राजसी राज्य हिमाचल प्रदेश में दूसरे जस्टा रिसोर्ट के उद्घाटन की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की बढ़ती संख्या बताती है कि धर्मशाला एक बड़ा आकर्षण का केंद्र बनकर उभरा है। जस्टा-इन एक परफेक्ट ब्रांड के रूप में टूरिस्टों को वर्ल्ड क्लास सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

गग्गल एयरपोर्ट से महज 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट-

जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट की दूरी गग्गल एयरपोर्ट से महज 25 किलोमीटर है। इसमें शानदार और आलीशान 22 कमरे हैं, जो टूरिस्टों को बेहतर लग्जरी का अनुभव देते हैं। इसके साथ ही SABOR–मल्टी कजीन रेस्तरां अपने अतिथियों को चौबीसों घंटे स्वादिष्ठ व्यंजन उपलब्ध करवाने और उन्हें बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए तत्पर है।

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जस्टा बर्डिंग रिज़ॉर्ट बेस्ट ऑप्शन

यहां आप प्राकृतिक वादियों और पहाड़ी से घिरे दृश्यों के बीच सामाजिक कार्यक्रमों, सम्मेलनों और डेस्टिनेशन वेडिंग भी प्लान कर सकते हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जस्टा रिज़ॉर्ट एक बेहतर विकल्प है। इसमें स्पा और सौना, जकूज़ी की सुविधा भी है जो ट्रेकिंग के बाद आपको रिलेक्स करने में मदद करती है। इसके साथ ही आप यहां ताज़ी हवा और पहाड़ के नज़ारों के साथ टैरेस लाउंज में हाई-टी का भी आनंद ले सकते हैं। हमें विश्वास है कि, यह अनभुव आपके जीवन के बेहतरीन पलों में से एक बेहतर और यादगार पल साबित होगा।

READ:  IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भारत की पारी की शुरुवात के लिए इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

अधिक जानकारी के लिए- https://www.justahotels.com/justa-birding-dramshala/ अन्य अपडेट्स के लिए आप हमें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।

https://www.facebook.com/justabirding/

https://www.instagram.com/justabirdingdharamshala

नोट: जस्टा होटल्स और रिसॉर्ट्स भारत के प्रमुख व्यवसायिक और होलीडे प्लेसेस में लग्जरी होटल और रिसॉर्ट्स की एक श्रृंखला है- हमारे प्रत्येक होटल्स और रिसॉर्ट्स एक अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।