Home » HOME » JNUSU Election 2019 : हाई कोर्ट का निर्देश, चुनाव परिणामों की घोषणा पर 17 सितंबर तक रोक

JNUSU Election 2019 : हाई कोर्ट का निर्देश, चुनाव परिणामों की घोषणा पर 17 सितंबर तक रोक

JNUSU Election Results 2019, JNUSU Election Results 2019, JNUSU Election, JNUSU, JNU, Jawaharlal nehru university, delhi, high court,
Sharing is Important

न्यूज़ डेस्क | नई दिल्ली

JNUSU Electiot 2019 : दिल्ली हाई कोर्ट ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के नतीजों पर रोक लगा दी है। एक याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने कहा कि अगली सुनवाई तक चुनाव परिणामों पर रोक लगी रहेगी। अब इस मामले की अगली सुनवाई 17 सितंबर को होना है।

इस मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस संजीव कुमार सचदेवा ने जेएनयू प्रशासन को नोटिस जारी कर जवाब देने के निर्देश दिए हैं। खबर है कि जेएनयू छात्र संघ की चुनाव समिति ने बिना किसी कारण के दो छात्रों के नामांकन को खारिज कर दिए थे जिसके बाद इन दो छात्रों ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

READ:  रवीश कुमार जन्मदिन: भारत में रात का अंधेरा न्यूज़ चैनलों पर प्रसारित ख़बरों से फैलता है

वहीं जेएनयू छात्र संघ चुनाव समिति के मुख्य चुनाव आयुक्त शशांक पटेल ने दावा करते हुए कहा है कि विश्वविद्यालय के ग्रीवेंस रिड्रेसल सेल के अध्यक्ष जो कि स्टूडेंट वेलफेयर के डीन भी हैं उन्होंने मतदान केंद्र में घुसकर चुनाव प्रकिया में दखल देने की कोशिश की है।

JNUSU EC प्रमुख शशांक ने कहा कि, यह लिंगदोह समिति की सिफारिशों और दिल्ली हाई कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन है। हालांकि अब देखना होगा कि चुनाव समिति अब इस मामले में क्या कार्यवाही करेगी। फिलहाल इस बात का कोई स्पष्टीकरण नहीं है।

Scroll to Top
%d bloggers like this: