Home » जीतू पटवारी बोले- सत्ता में रहने के लिए शिवराज-सिंधिया ने प्रदेश की जनता को मरने के लिए छोड़ दिया है

जीतू पटवारी बोले- सत्ता में रहने के लिए शिवराज-सिंधिया ने प्रदेश की जनता को मरने के लिए छोड़ दिया है

Jitu Patwari said - Shivraj Singh Chouhan-Jyotiradiya Scindia has left Madhya Pradesh people to die in order to stay in power.
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव का सियासी घमासान अब तेज हो गया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में जीतू पटवारी ने कहा कि, शिवराज और महाराज की जोड़ी विनाशकारी है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज और सांसद सिंधिया को प्रदेश के लिए विनाशकारी जोड़ी बताया।

भरी सभा में शिवराज ने पूछा, कमलनाथ अच्छे मुख्यमंत्री या शिवराज, जवाब मिला- कमलनाथ

इतना ही नहीं इसके बाद जीतू पटवारी ने कहा कि शिव-ज्योति एक्सप्रेस ने मध्य प्रदेश के लोकतंत्र की हत्या की। शिव-ज्योति एक्सप्रेस ने मध्य प्रदेश में कोरोना को आमंत्रण दिया। अतिथि विद्वानों के साथ हठधर्मिता, किसानों के साथ अत्याचार, ऋणमाफी योजना रोकना। इन सबके लिए दोषी कोई है तो शिव-ज्योति एक्सप्रेस है। मध्य प्रदेश में कोरोना से 2500 मौतों के लिए शिव-ज्योति एक्सप्रेस दोषी है।

READ:  Madhya Pradesh acid attack : दबंगों ने की बदतमीजी की सारी हदें पार, युवती ने किया छेड़खानी का विरोध तो आंख में डाला एसिड

पटवारी ने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस ने मांग की थी कि 26 एयरपोर्ट बंद कर दीजिए, उन्होंने नहीं किए। जो आज व्यवस्था एयरपोर्ट पर है वह पहले कर देते तो यह भयावह स्थिति नहीं बनती। इतनी बड़ी संख्या आज संक्रमितों की नहीं होती। उन्होंने कहा, कोरोना की मंहगी दवाई को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इन दवाइयों को वहां की सरकार मुफ्त में उपलब्ध करवा रही है।

बीएसपी की इस रणनीति ने बढ़ा दी बीजेपी-कांग्रेस की टेंशन!

उन्होंने शिवराज और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कि शिवराज सरकार ने तो कह दिया है आपको मरना है मर जाओ हमें तो सत्ता में रहना है, जिसे हम नहीं छोड़ेंगे। चुनाव को लेकर पटवारी ने कहा कि जो भी तारीख तय हुई है, उसका हम स्वागत करते हैं। हम पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार हैं। हमें इस प्रशासन पर भरोसा नहीं है। चुनाव प्रक्रिया के लिए हाईकोर्ट के एक रिटायर्ड जज को बिठाना चाहिए। यह प्रशासन भाजपा की कठपुतली है। प्रशासन का व्यवहार नौकर जैसा है। हम पत्र लिखकर इस संबंध में चुनाव आयोग से मांग करेंगे।

READ:  Mother and son hanged themselves : मां बेटे मिले फांसी के फंदे पर लटके, पुलिस ने जताई घरेलू मतभेद की आशंका

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।