Home » जीतू पटवारी बोले- सिंधिया और शिवराज की जोड़ी है विनाशकारी

जीतू पटवारी बोले- सिंधिया और शिवराज की जोड़ी है विनाशकारी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव का सियासी घमासान चालू है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते शिवराद और महाराज की जोड़ी पर जमकर हमला बोला । पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश के लिए विनाशकारी जोड़ी बताया।

जीतू पटवारी  ने आगे कहा कि शिव-ज्योति एक्सप्रेस ने मप्र के लोकतंत्र की हत्या की। शिव-ज्योति एक्सप्रेस ने मप्र में कोरोना को आमंत्रण दिया। अतिथि विद्वानों के साथ हठधर्मिता, किसानों के साथ अत्याचार, ऋणमाफी योजना रोकना। इन सबके लिए दोषी कोई है तो शिव-ज्योति एक्सप्रेस है। मप्र में कोरोना से 2500 मौतों के लिए शिव-ज्योति एक्सप्रेस दोषी है।

बीएसपी की इस रणनीति ने बढ़ा दी बीजेपी-कांग्रेस की टेंशन!

पटवारी ने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस ने मांग की थी कि 26 एयरपोर्ट बंद कर दीजिए, उन्होंने नहीं किए। जो आज व्यवस्था एयरपोर्ट पर है वह पहले कर देते तो यह भयावह स्थिति नहीं बनती। इतनी बड़ी संख्या आज संक्रमितों की नहीं होती।

READ:  Dussehra Festival 2021: दशहरे के दिन जरुर करें ये काम, शमी की पूजा का है विशेष महत्व

जीतू पटवारी ने कोरोना की मंहगी दवाई को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इन दवाइयों को वहां की सरकार मुफ्त में उपलब्ध करवा रही है। मप्र की सरकार ने तो कह दिया है आपको मरना है मर जाओ हमें तो सत्ता में रहना है, जिसे हम नहीं छोड़ेंगे।

अपनी साख बचाने के लिए फूंक-फूंक कर क़दम रख रहे कमलनाथ

चुनाव को लेकर पटवारी ने कहा कि जो भी तारीख तय हुई है, उसका हम स्वागत करते हैं। हम पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार हैं। हमें इस प्रशासन पर भरोसा नहीं है। चुनाव प्रक्रिया के लिए हाईकोर्ट के एक रिटायर्ड जज को बिठाना चाहिए। यह प्रशासन भाजपा की कथपुतली है। प्रशासन का व्यवहार नौकर जैसा है। हम पत्र लिखकर इस संबंध में चुनाव आयोग से मांग करेंगे।

READ:  Karwa Chauth 2021: पहली बार कर रही हैं करवा चौथ व्रत तो इन बातों का रखें ध्यान

भरी सभा में शिवराज ने पूछा, कमलनाथ अच्छे मुख्यमंत्री या शिवराज, जवाब मिला- कमलनाथ

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।