Jamia Admissions 2020

जामिया एडमिशन: नहीं हुई है देर, अभी है आवेदन का मौका

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia University Admissions 2020) के एडमिशन के आवेदकों के लिए एक खुशखबरी। यूनिवर्सिटी ने एडमिशन 2020 के उम्मीदवारों को एक और मौका दिया है और आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के परीक्षा नियंत्रक के माध्यम से जारी हुए नोटिस के अनुसार, एडमिशन के लिए उम्मीदवार अब 30 जून 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि पहले भी यूनिवर्सिटी लॉकडाउन के चलते आवेदन का समय आगे बढ़ा चुकी है।

इसके बाद सभी आवेदकों को अपनी आवेदन में ज़रूरी सुधार करने का मौका दिया जाएगा। नोटिफिकेशन में दी गई अनुसूची के अनुसार, अभ्यर्थी १ जुलाई से ले कर ३ जुलाई तक अपनी आवेदन में सुधार कर सकेंगे और यह मौका सभी आवेदकों को दिया जाएगा।

ALSO READ:  CAA-NRC : पुलिस की मौजूदगी में पिस्तौल लहराते हुए युवक ने जामिया के छात्र को मारी गोली

बता दें कि इससे पहले भी बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन को आगे बढ़ाया गया जिसके चलते जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी ने एडमिशन के लिए एप्लीकेशन फॉर्म भरने की तारीख को आगे बढ़ाया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐनआईआरएफ रैंकिंग 2020 ( NIRF Ranking 2020 ) ने देश में जामिया मिल्लिया इस्लामिया को 10वें सबसे अच्छे संसथान का स्थान दिया है। कुछ दिनों पहले केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने ये रैंकिंग जारी की थी।

दिल्ली में अब तक कोरोना के संक्रमित मरीज़ों की संख्या बढ़ कर 42,829 हो गई है, कुल 16,427 मरीज़ कोरोना मुक्त हो गए हैं वहीं अब तक 1400 मरीज़ों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है।

ALSO READ:  इरफान पठान: 'कुछ भी होने से पहले मैं एक भारतीय हूं'

Written by Jyoti Dubey, She is a final year Post Graduation student of Journalism and News Media from GGSIPU, New Delhi.

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।