Home » HOME » CAA-NRC : पुलिस की मौजूदगी में पिस्तौल लहराते हुए युवक ने जामिया के छात्र को मारी गोली

CAA-NRC : पुलिस की मौजूदगी में पिस्तौल लहराते हुए युवक ने जामिया के छात्र को मारी गोली

Sharing is Important

जामिया के छात्रों ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जामिया से राजघाट तक नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च निकाला है। इस मार्च के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने प्रदर्शन के दौरान गोली चला दी, जिससे एक प्रदर्शनकारी घायल हो गया है। वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस महज चुप्पी साधे हुए देखते रही।

घटना गुरुवार दोपहर की है। प्रदर्शनकारी छात्र गोली लगने से घायल हो गया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के व्यवस्था के बाद भी गोली चली। पूरे मार्च वाले इलाके में  भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती है फिर भी आरोपी युवक ने खुलेआम बंदूक से गोली चलाई।घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि आदमी ने खुलेआम हथियार लहराया लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। प्रदर्शनकारियों की ओर शख्स आगे बढ़ रहा था। इस दौरान पुलिस महज चुप्पी साधे हुए देखते रही।

READ:  संकट में है सीहोर-भोपाल टैक्सी सर्विस, कई ड्राइवर फल सब्ज़ी के लगा रहे ठेले

आरोपी खुद को राम भक्त बता रहा है

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी कर रही है कि वह प्रदर्शन के दौरान हथियार लेकर क्यों आया था। खुद को राम भक्त बता रहा है। वहीं जो छात्र हमले में घायल हुआ है उसकी पहचान जामिया के मास कॉम के छात्र शादाब आलम के रूप में हुई है।उसका इलाज पास के ही होली फैमिली अस्पताल में चल रहा है। हालांकि पुलिस कह रही है कि उसे इस अस्पताल से शिफ्ट कर दिया गया है लेकिन छात्रों का कहना है कि शादाब अब भी होली फैमिली अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में है।

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना