क्या अनुराग ठाकुर के बयान से प्रेरित था गोली चलाने वाला युवक ? ट्विटर पर #ArrestAnuragThakur कर रहा ट्रेंड

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | Delhi

दिल्ली के जामिया में प्रदर्शन के दौरान छात्र पर गोली चलाने वाले युवक के फेसबुक के तमाम पोस्ट से जाहिर होता है कि वो हिंदू अतिवादी राजनीति से प्रेरित है । गोलीकांड से लगभग 1 घंटे पहले उसने फेसबुक लाइव किया और स्टेटस लगाया था ‘शाहीनबाग का खेल खत्म’, जिस पर जयश्री राम, हिंदुत्व और राष्ट्रवाद जय श्रीराम जैसे तमाम कमेंटों की भरमार है। इससे ठीक पहले अपने एक और स्टेटस में उसने लिखा है, ‘कोई हिन्दू मीडिया नहीं है यहाँ…’

ALSO READ: शाहीन बाग़ गोली कांड: DCP चिन्मय बिस्वाल पर गिरी गाज

‘चंदन भाई ये बदला आपके लिए है…’

एक अन्य स्टेटस में गोली चलाने वाला युवक लिखता है, ‘चंदन भाई ये बदला आपके लिए है…’ जिस चंदन की वह बात कर रहा है वह वही युवक है जो कासगंज में हुए दंगे के दौरान गोली लगने से मारा गया था। चंदन भी हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ था। इस घटना के बाद अब सवाल उठने शुरु हो गए हैं कि क्या गोली मारने वाला यह युवक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से प्रेरित था। दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार 27 जनवरी को रिठाला में भाजपा उम्मीदवार मनीष चौधरी की जनसभा में भड़काऊ नारे के लिए समर्थकों को उकसाया था।

READ:  Gallantry award-winning Delhi Police Sub Inspector arrested for extortion

ALSO READ: शाहीन बाग में फिर चली गोली, बीते तीन दिनों में खुलेआम फायरिंग की दूसरी घटना

आज राम का नाम लेकर सत्ता में आए लोग नाथूराम का देश बना रहे हैं!

वहीं इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर भाजपा नेता अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा की गिरफ्तारी की मां उठने लगी है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जामिया में गोली मारने की घटना के बाद लोगों की मांग है कि अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा के भड़काऊ बयान के बाद यह घटना हुई है। इसलिए जल्द से जल्द अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोग ट्विटर पर #ArrestAnuragThakur हैशटैग चलाकर ट्वीट कर रहें हैं।

READ:  Disha Ravi case: Delhi Police will take help from Zoom app in toolkit case

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: