Home » Itarsi medical College: बच्चों ने मामा शिवराज को लिखा पत्र, इटारसी में की मेडिकल कालेज खोलने की मांग

Itarsi medical College: बच्चों ने मामा शिवराज को लिखा पत्र, इटारसी में की मेडिकल कालेज खोलने की मांग

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Madhya Pradesh Bhopal – मध्य प्रदेश(MP) से लम्बे समय के बाद कुछ अनकही बात निकलकर सामने आई है। आपको बता दें कि यूं तो मध्य प्रदेश में इटारसी(Itarasi) सबसे बडा जंक्शन है। ऐसे में वहां पर किसी भी मेडिकल कॉलेज(medical college) की सुविधा उपलब्ध नहीं है इसी बात के चलते इटारसी की छात्राओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj singh chouhan) के नाम पर एक पत्र लिखकर उन्हे जल्द से जल्द इस मुद्दे पर एक्शन लेने के लिए कहा है।

Bhopal – एलएन मेडिकल कॉलेज में विश्व स्तनपान जागरुकता अभियान का आयोजन

क्या है मामला?

आपको बता दें बीते तीन महीने से इटारसी के क्षेत्रवासी वहां पर मेडिकल कॉलेज खोलने की मांग कर रहे हैं। इसके चलते लोगों ने तीन महीनों से आंदोलन भी छेड़ रखा है ताकि शासन की तरफ से उन्हें मेडिकल कॉलेज खोले जाने का पत्र मिले लेकिन शासन के कानों में जूं तक ना रेंग रही है। इसके चलते इटारसी निवासी एक बालिका ने(जिसने अपने आप को पत्र में भांजी कहा है) सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम एक पत्र लिखा है। इसमें उसने अपनी बातों को स्पष्ट रूप से रखने की पूरी कोशिश की है। साथ ही उसने सीएम से अपील की है की वे शासन द्वारा इटारसी वासियों को सम्मान स्वरूप इस मेडिकल कॉलेज की सौगात दी जाए।

Itarsi Medical College: इटारसी में मेडिकल कॉलेज खोलने की मुहिम तेज, आंदोलन को मिल रहा जन समर्थन!

READ:  Covishield vaccine approved in Britain : ब्रिटेन ने कोविशील्ड को दी मंजूरी, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट को लेकर अभी भी फंसा दांव

लड़की ने खुद को भांजी कहा

वैसे भी शिवराज सिंह चौहान जनता जनार्दन को सबसे ऊपर ही रखते हैं। वे मध्य प्रदेश की प्रत्येक महिला को एक बहन का दर्जा देते हैं। ऐसे में जब मध्य प्रदेश के इटारसी में मेडिकल कॉलेज खोलने की बात छिड़ी जिसकी जंग पिछले तीन महीनों से जारी थी, तो वहां की छात्रा ने रिश्ता निभाने में कसर नहीं छोड़ी। और इस रिश्ते को तवज्जो देते हुए उसने सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम पर एक पत्र लिखा जिसमे खुद को भांजी का संबोधन देते हुए उसने अपनी बात रखी। साथ ही पूरा अपनत्व दिखाते हुए उसने सीएम पर पूरा विश्वास जताया और उनसे जल्द से जल्द इस मुद्दे पर एक्शन लेने की अपील भी की।

READ:  Mehbooba Mufti on J&k : केंद्र पर फूटा महबूबा का गुस्सा - कहा कि हमे खालिस्तानी और पाकिस्तानी कहकर हिंदू मुस्लिमों में बांटा जा रहा।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।