crows Italy people attack

Italy: रोम में लोगों पर कहर बरपा रहे कौवें, किसी के बाल नोचें तो किसी की टोपी ले उड़े

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Italy: गुरुवार की दोपहर इटली की राजधानी रोम में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। न तो बारिश हो रही थी और न ही धूप थी और न ही कोई आंधी तूफान था। लेकिन सैंकड़ों लोग छाते लेकर घूम रहे थे। इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो जैकेट या टी-शर्ट से अपने सिर ढक रखे थे। कुछ लोग रूपट्टे से अपने सर को ढके हुए थे, तो कुछ लोग हाथों में छड़ियां लेकर घूम रहे थे। खास बात यह है कि वो ऐसा कौवों के हमलों से बचने के लिए कर रहे थे।

इटली (Italy) के रोम में कौओं का झुंड किस तरह मचा रहा आतंक

दरअसल, (Italy) की राजधानी रोम में इन दिनों कौओं की आबादी तेजी से बढ़ गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि, कौए अपने बच्चों को बचाने की खातिर अब झुंड में आकर लोगों पर हमला कर रहे हैं। इनके हमलों में कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पतालों में इलाज करवाना पड़ा है और लोगो को काफी चोट भी आ गई है। 66 साल की पाओला भी इन्हीं में से एक हैं। कौओं ने उनके बाल नोंचे, सिर में चोंच मारी और यहां तक कि अपने पंजों से कपड़े भी फाड़ दिए। जिसके बाद से उनकी हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है।

READ:  आतंकी Hafiz Saeed के घर के पास बहुत बड़ा धमाका, मकान के उड़े परखच्चे

Anoop Mandal | जानिए क्या है अनूप मंडल ? क्यों कर रहे है जैन इनका विरोध ?

इटली (Italy) में रोम के लोगों को वसंत के मौसम में हो जाती है दिक्कत

रोम में हर साल वसंत के मौसम में कौओं की आबादी तेजी से बढ़ जाती है। जिससे लोगों की परेशानियां बढ़ जाती हैं और इस दौरान कौए इंसानों को अपना सबसे बड़ा खतरा मानने लगते हैं। वे अपने बच्चों को बचाने के लिए लोगों पर हमले करने लगते हैं। जिससे वहां के इंसान उनके बच्चों के करीब भी न आ सके। कई बार तो इनका आतंक इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि राजधानी में कौवों की ज्यादा आबादी वाले कई इलाकों से तो लोग आना-जाना ही छोड़ देते हैं।

रोम के बच्चे भी हुए कौए से परेशान

कौओं ने रोम के बच्चों को इतना ज्यादा अपने कहर से डरा दिया है, कि वहां के बच्चे बाहर तक निकलने से डरते। इतना ही नहीं कौओं के आतंक से तो बड़े बुजुर्ग भी डरने लगे हैं। अब उनके दिल मे बुरी तरह से डर बैठ गया है। जिसके चलते लोगों का घर से बाहर आना जाना भी मुश्किल हो गया है।

READ:  Third Wave of Covid-19: बच्चों को हो सकती हैं ये दिक्कतें, माता-पिता घर पर ही ऐसे करें कोरोना का इलाज

गाय की एक ऐसी नस्ल जिसे घर में रखना माना जाता है स्टेटस सिंबल

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups

%d bloggers like this: