SH vs DC

SH Vs DC: हैदराबाद ने दिल्ली को हराकर किया जीत का आगाज

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

SH Vs DC Match IPL 2020: सनराइज़र्स हैदराबाद (SH) ने IPL-13 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 15 रन से हराकर अंकतालिका में अपना खाता खोल लिया हैं..राशिद ख़ान और भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी साथ जॉनी बैरस्टो और विलियमसन की सधी हुई परियो की बदौलत हैदराबाद मैं अबू धाबी में खेले गए मुकाबले में आईपीएल 2013 की पहली जीत दर्ज की.

SH Vs DC IPL Match

टॉस जीतकर गेंदबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल की टीम के सामने हैदराबाद के बल्लेबाज निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 162 रन ही बना पाए . लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपटिल्स की टीम की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही , भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को पवेलियन भेज दिया जिसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और दिल्ली की टीम विकेट पर 147 रन ही बना सकी

READ:  Disney Hotstar plans: Watch IPL 2020 Free on Jio and Airtel

पहले दो मैचों में नाम के अनुरूप प्रदर्शन ना कर पाने वाले राशिद खान ने दिल्ली के खिलाफ वापसी करते हुए 4 ओवरो में महज 14 रन देकर तीन और भुवनेश्वर कुमार ने 25 रन देकर दो विकेट लिए. आखिरी ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 28 रन बनाने थे लेकिन खलील अहमद के इस ओवर में 12 रन ही बने और दिल्ली 15 रन से ये मुकाबला हार गई..

नहीं चले दिल्ली के बल्लेबाज़

2 रन पर पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर आए कप्तान श्रेयस अय्यर ने शिखर धवन के साथ दूसरे विकेट के लिए 40 रन जोड़े. लेकिन कप्तान रन बनाने के लिए संघर्ष करते रहे. आठवें ओवर में राशिद खान ने अय्यर को आउट कर दिया. उन्होंने 21 गेंद में दो चौकों की मदद से 17 रन बनाए. इसके बाद पंत ने हेटमेयर के साथ एक अच्छी साझेदारी जरूर की लेकिन राशिद खान ने पंत को भी पवेलियन की राह दिखाकर हैदराबाद की जीत सुनिश्चित कर दी.

READ:  मोहम्मद कैफ बोले रवींद्र जडेजा को नहीं मिलता सम्मान, जनता बोली आपके साथ भी यही हुआ था

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।