Home » HOME » क्या है इंस्टाग्राम स्ट्रिप क्लब?

क्या है इंस्टाग्राम स्ट्रिप क्लब?

Instagram Strip Club

Ground Report | News Desk

लॉकडाउन की वजह से दुनियाभर के बार, स्ट्रिप क्लब बंद हो चुके हैं। इस कारण लाखों बार टेंडर, बॉटल सर्विस गर्ल, डांसर्स, स्ट्रिपर्स रातों रात बेरोज़गार हो गए हैं। इनके पास रोज़ी रोटी का कोई साधन नहीं बचा है। अटलांटा में पिछले तीन हफ्तों से जस्टिन ला बॉय जो की एक फेमस बस्केटबॉल प्लेयर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लाईव स्ट्रिप क्लब और पोल डांस का लाईव प्रसारण कर रहे हैं।

कई सोशल मीडिया अकांउंट्स जिनके मिलीयन में फॉलोवर हैं वे ऐसे स्ट्रिप क्लब ऑर्गेनाईस कर रहे हैं जिसे ऑनलाईन काफी व्यूय मिल रहे हैं। इन ऑनलाईन स्ट्रिप क्लब की मदद से कई बार डांसर और पोल डांसर को पैसे कमाने में मदद मिल रही है।

READ:  NuCash Founder to invest $2mn to launch financial super-app for students

इंस्टाग्राम पर स्ट्रिप पार्टी करने वाले सोशल मीडिया स्टार्स को इससे गाढ़ी कमाई हो रही हैं। जब से यह नया ट्रेंड शुरु हुआ है। कई डांसर्स उनसे इसका हिस्सा बनने के लिए कह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर स्ट्रिप क्लब की मदद से यह सोशल मीडिया स्टार्स लोगों से डोनेशन की अपील कर रहे हैं जिससे की बेरोज़गार हो चुके बार डांसर्स का खर्चा चल सके।

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।