Home » ‘शिवराज एक जेब में 50 करोड़ का तो दूसरी जेब में 50 हजार करोड़ का नारियल रखते हैं, जहां मौका मिलता है फोड़ देते हैं’

‘शिवराज एक जेब में 50 करोड़ का तो दूसरी जेब में 50 हजार करोड़ का नारियल रखते हैं, जहां मौका मिलता है फोड़ देते हैं’

Madhya Pradesh By Elections 2020, By Elections, Shivraj Singh Chouhan, Kamalnath, Congress, Indore Congress, Indore, BJP, Nariyal, Coconut,Madhya Pradesh By Elections 2020, By Elections, Shivraj Singh Chouhan, Kamalnath, Congress, Indore Congress, Indore, BJP, Nariyal, Coconut, indore-congress-protest-shivraj-singh-keeps-50-crores-of-coconuts-in-one-pocket-and-50-thousand-crores-in-the-other-pocket-where-he-gets-a-chance-to-break
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By Elections 2020) के बीच कांग्रेस (Indore Congress) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के लिए नारियल की दुकान (Coconut Shop) लगाई है। दरअसल कांग्रेस अब शिवराज सिंह चौहान के अनुठे अंदाज में विरोध प्रदर्शन करती नजर आ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress Workers) शिवराज का मुखौटा पहन नारियल की दुकान (Nariyal ki Dukan) लगाए हुए हैं और उनका विरोध कर रहे हैं। इस नए अंदाज में विरोध करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि, शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) एक घोषणावीर मुख्यमंत्री हैं जो सिर्फ घोषणा कर के निकल जाते हैं लेकिन उनका विकास जमीन पर नहीं दिखता सिर्फ भाषण बाजी और घोषणा में ही उनका विकास नजर आता है।

मणिपुर में गिरी बीजेपी सरकार, कई विधायक कांग्रेस में शामिल

READ:  कोरोना: इन पांच लक्षणों को अनदेखा न करें, ये जानलेवा साबित हो सकते हैं

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि, आचार संहिता लगने से पहले शिवराज ने प्रदेश में जगह-जगह कई महती योजनाओं का शिलान्यास कर चुके हैं तो कई योजनाओं की आधारशिला रख चुके हैं। कांग्रेस इन्हें झूठा बोलकर मुख्यमंत्री शिवराज को घोषणावीर बता रही है। पार्टी नेताओं ने इसीलिए गुरुवार को इंदौर में नारियल की अनूठी दुकान लगाई जिसमें अलग-अलग कीमत के नारियल रखे गए हैं।

मध्य प्रदेश उपचुनाव कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, देखें किसे किस सीट से मिला टिकट

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज एक जेब मे 50 करोड़ तो दूसरी जेब मे 50 हजार करोड़ के नारियल रखते हैं। जब भी मौका मिलता है करोड़ों की घोषणा कर वे इन नारियलों को फोड़कर घोषणा कर डालते हैं और शिलान्यास कर देते हैं। लेकिन सच यह है कि इन घोषणाओं के लिए जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं होता है। प्रदेश कांग्रेस के सचिव विवेक खंडेलवाल ने बताया कि बीजेपी की पूर्व सरकार में भी मुख्यमंत्री द्वारा हजारों घोषणाएं की गई थीं, जो कभी पूरी नहीं हुईं। लेकिन वे अब भी शिलान्यास और भूमिपूजन के नारियल फोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं।

READ:  Shivraj Chauhan replied to comment of Hemant Soren on discussion with PM Modi

मध्य प्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

इंदौर शहर स्थित गांधी भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज का मुखौटा पहन नारियल की दुकान लगाई। बता दें कि शिवराज के नारियल फोड़ने वाला बयान सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया था। कमलनाथ ने अपने एक बयान में शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा था कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी दोनों जेबों में नारियल लेकर घूमते हैं और जब मौका मिलता है तो घोषणा कर इन नारियलों को फोड़ देते हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।