Home » India vs Sri Lanka: लंका फतह की तैयारी में टीम इंडिया, जुलाई में होगा घमासान

India vs Sri Lanka: लंका फतह की तैयारी में टीम इंडिया, जुलाई में होगा घमासान

India Vs Sri lanka
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | News Desk |टीम इंडिया को जुलाई में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) का दौरा करना है और वनडे और t20 सीरीज खेलनी है। 13 जुलाई से यह दौरा शुरु होगा और 25 जुलाई तक चलेगा। इस बीच तीन वनडे और इतने ही t20 मैच खेले जाने हैं। भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) श्रीलंका (India vs Sri Lanka) दौरे पर तीन साल बाद जा रही है। इससे पहले साल 2018 में भारत ने श्रीलंका (India vs Sri Lanka) का दौरा किया था। तब श्रीलंका में हुए t20 त्रिकोणीय ट्रॉफी खेला गया था और फाइनल में बांग्लादेश को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया था।

बता दें की भारत के इस दौरे की शुरुआत 13 जुलाई को पहला वनडे से होगी और वहीं दूसरा मैच 16 और तीसरा मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा। इसके बाद t20 सीरीज के मैच होंगे और पहला मैच 21 जुलाई को खेला जाएगा उसके बाद 23 जुलाई को दूसरा और दौरे का आखरी मैच 25 जुलाई को खेला जाएगा।

T20 वर्ल्ड कप श्रीलंका में हो सकता है शिफ्ट!

इस बार श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया बिल्कुल नई टीम है, और पहली बार ऐसा हो रहा है की भारती टीम अपने कप्तान और उपकप्तान के बिना खेलेगी और इस दौरे पर भारत बिना विराट कोहली और रोहित शर्मा के बिना खेलेगी ऐसा पहली बार हो रहा नही तो हर बार कोहली या रोहित में से कोई एक दिग्गज खिलाड़ी जरूर होता है। दोनो की मौजदूगी में भारत की कमान शिखर धवन को दिया गया और टीम में भी बहुत खिलाड़ी नए है और पहली बार इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिलेगा।इस दौरे पर भारत के कोच भी नही है इस लिए भारत के महान बल्लेबाज़ राहुल द्रविड़ को टीम का कोच बनाया गया है।

READ:  Kashmiri बच्ची का वीडियो देख पिघला उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा का दिल, शिक्षा विभाग को दिए ये निर्देश

Kanpur Road Accident: कानपुर में भीषण सड़क हादसा, 16 की मौत कई घायल

श्रीलंका दौरे पर उन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे इसमें देवदत्त पाडिकल, सूर्य कुमार यादव, हर्षल पटेल और पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है अगर भारती टीम 17 लोगो का टीम चुनती है तो इसमें 6 बल्लेबाज, दो ऑलराउंडर 2 विकेटकीपर,दो स्पिनर और 4 तेज गेंदबाज चुनती है तो टीम कुछ इस प्रकार हो सकती है।टीम में पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या,  क्रुणाल पंड्या, राहुल तेवतिया, राहुल चाहर, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन को जगह मिल सकती है।
भले ही टीम इंडिया नई है इस टीम में पूरा दम खम है श्रीलंका को उसके घर में धूल चटाने का पूरा दम रखती है।

READ:  महाराष्ट्र: सांगली के एक गांव में कोरोना से खत्म हुआ पूरा परिवार

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.