Home » WTC Final : दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत का स्कोर 146-3

WTC Final : दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत का स्कोर 146-3

WTC Final : दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत का स्कोर 146-3
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | News Desk |वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के दूसरे दिन का खेल ख़राब रौशनी के कारण जल्द ही समाप्त कर दिया गया। WTC Final मुकाबले में मैच का पहला दिन बारिश के कारण धुलने के बाद आज सबको उम्मीद थी की आज मैच पूरे दिन खेला जायेगा और मैच अपने समय पर स्टार्ट होगा हालांकि मैच एकदम टाइम से स्टार्ट हुआ और नूज़ीलैण्ड ने फाइनल मुकाबले में टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया।

WTC FINAL: INDIA vs NEWZEALAND पहले दिन का खेल बारिश के चलते रद्द

नूज़ीलैण्ड ने मौसम को देखते हुए पांच तेज गेंदबाज़ों के साथ उतरने का फैसला लिए और वही भारत ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया। इंग्लैंड का मौसम थोड़ा तोह डरा रही थी भर्ती बल्लेबाज़ों को पर ऐसा मैच स्टार्ट होने से पहले लगा। भारत के तरफ से बल्लेबाज़ी करने उतरे रोहित शर्मा और शुभमन गिल और दोनों ने सीम कंडीशन देखते हुए बहुत सोच समझ कर बल्लेबाज़ी की और टीम का स्कोर 50 रन के ऊपर ले कर गए। जब लगा की ओपनिंग पार्टनरशिप बड़ी होगी तभी काइल जमीनसँ ने 62 रन पर भारत को बड़ा झटका रोहित शर्मा के रूप में दिया। रोहित ने 34 रन का योगदान दिया अभी भारत की पारी और आगे बढ़ती तभी एक रन के बाद भारत को एक और झटका लग गया और इस बार अच्छे लय में दिख रहे शुभमन गिल के रूप में गिरा इन्होने अपनी पारी में 28 रन बनाये और भारत का लंच तक स्कोर रहा 69 रन पर दो विकेट।

READ:  What is new Ministry of Cooperation?

ECB ने अपने इस खिलाड़ी को किया इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड, जानिए क्या है पूरा मामला!

मैच के दूसरे सेशन में के शुरुआती ओवर में ही इंडिया को पुजारा के रूप में बड़ा झटका लगा भारत के टीम 88 रन पर तीन विकेट गवाने के बाद लगा की भारत के टीम मुश्किल में पड़ सकती है पर भारत के कप्तान और उपकप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने पारी को संभाला और टीम को मुश्किल समय से भारत को बाहर निकला। विराट कोहली 44 रन बनाकर नाबाद है और वही रहाणे 29 पर खेल रहे है।

आज के दिन केवल 64.4 ओवर का खेल हो पाया मैच में बार बार काम रौशनी के कारण अंपायर ने मैच को समय से पहले ही स्टंप का दया गया। मैच को करीब तीन बार बीच में रोकना पड़ा था क्युकि ख़राब रोशनी के कारण मैच करना मुश्किल था और मैच के स्टंप होने तक भारत 146 रन तीन विकेट के नुकशान पर बना लिया है।

READ:  Sri Lanka: कुएं की खुदाई में मिला बेशकीमती नीला पत्थर, मालिक के उड़ गए होश!

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।