Home » IND vs SL: वनडे और T-20 सीरीज की नई डेट फाइनल, जाने कब होंगे मुकाबले

IND vs SL: वनडे और T-20 सीरीज की नई डेट फाइनल, जाने कब होंगे मुकाबले

IND vs SL:
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
कोच राहुल द्रविड़ के साथ भारत टीम के कप्तान शिखर धवन – फोटो: @BCCI

IND vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम से जुड़े 2 सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच सीमित ओवरों की सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने आज शनिवार को सीरीज के लिए नए संशेधित कार्यक्रमों का ऐलान कर दिया है। IND vs SL: पहले वनडे सीरीज़ (One Day Series) का आगाज़ 13 जुलाई से होना था, लेकिन अब 18 जुलाई से इसकी शुरुआत होगी। बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को यह जानकारी दी।

Bihar CM Nitish Kumar का Yogi पर तंज, कहा- ऐसी नीतियां जनसंख्या कंट्रोल नहीं कर सकती!

बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह ने कहा कि हम समझते हैं कि परिस्थितियां असाधारण हैं, लेकिन बीसीसीआई आगामी सीरीज के सुचारू संचालन के लिए इन कठिन समय के दौरान श्रीलंका क्रिकेट (SLC) को अपना पूरा समर्थन देना चाहेगी। हमारी मेडिकल टीम एसएलसी में डॉक्टरों की टीम के साथ लगातार संपर्क में है और साथ में सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन भी कर रही है जो सीरीज को जारी रखने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि आने वाले दिनों में दोनों देश शानदार प्रदर्शन करेंगे और हम कुछ रोमांचक क्रिकेट के लिए तैयार हैं।

READ:  Sustainable Development: निरंतर स्थायी विकास हेतु वागधारा सतत प्रयास रत

वहीं, सोमवार को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (Sri Lanka Cricket Board) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके यह बताया कि भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैचों का समय भी बदल दिया गया है। अब सीरीज के वन डे मैच 2:30 बजे की जगह 3:00 बजे से खेले जाएंगे। वहीं टी -20 मैच रात 8:00 बजे से शुरू होंगे। इससे पहले दोनों देशों के बीच टी – 20 सीरीज शाम 7:00 बजे से शुरू होने वाली थी।

हमले की तैयारी में था अल-कायदा, UP ATS ने दो आतंकियों को पकड़ साजिश को किया नाकाम!

आपको बता दें कि वनडे सीरीज़ (One Day Series) के तीनो मैच 18, 20 और 23 जुलाई को प्रेमदासा स्टेडियम (Premadasa Stadium) पर खेले जाएंगे। जबकि टी – 20 मैच 25 जुलाई से शुरू होंगे। वहीं आखिरी दो टी20 27 और 29 जुलाई को खेले जायेंगे।

READ:  Jammu Kashmir: 74 साल बाद देखने को मिली बिजली, खुशी से फूले नहीं समाए लोग!

Ground Report के साथ फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं