Skip to content
Home » पाकिस्तानी खिलाड़ियों का स्टेट्स लगाया तो तीन मुस्लिम लड़कों पर केस दर्ज

पाकिस्तानी खिलाड़ियों का स्टेट्स लगाया तो तीन मुस्लिम लड़कों पर केस दर्ज

IND vs PAK : एशिया कप 2022 से भारत बाहर हो चुका है। श्रीलंका और पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गए। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मुक़ाबला तो ख़त्म हुए कई दिन हो गए। लेकिन मैच से जुड़ी एक ताज़ा ख़बर आई है। ख़बर ये है कि सोशल मीडिया पर पाक टीम के समर्थन वाला पोस्ट लगाने के चलते कर्नाटक में तीन मुस्लिम युवकों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप में खेले गए मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद तीन मुस्लिम लड़कों ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पाक के दो खिलाड़ियों के साथ जश्न वाली बात लिख कर शेयर कर दिया। जहां आर वेंकटेशप्पा नामक युवक की शिकायत के आधार पर कोलार पुलिस ने ये मामला दर्ज कर लिया गया। मामला कर्नाटक के कोलार ज़िले का बताया जा रहा है।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब इस तरह का मामला सामने आया हो। हर बार जब भी भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) का क्रिकेट के मैदान में भिड़ते हैं। तब देश के अलग-अलग शहरों में पाकिस्तान का समर्थन करने के चलते कई लोग गिरफ्तार किए जाते हैं। इससे पहले भी दर्जनों लोग जेल जा चुके हैं। लेकिन सवाल तो यही उठता है कि जब खिलाड़ी एक दूसरे की टीम को अच्छा खेलने पर तारीफ करते हैं। तब अगर कोई और करता है तो उसपर केस क्यों ?

गौरतलब है कि एशिया कप 2022 में बीते रविवार को भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला गय। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए थे। वहीं पाकिस्तान की टीम ने ये लक्ष्य एक गेंद पहले पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया था। वहीं अगले बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने अफ्गानिस्तान को भी हरा कर फाइनल में जगह पक्की कर ली थी।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Also Read

बाढ़ कब और क्यों आती है ?

‘सर्वपल्ली राधाकृष्णन ने दोस्त की थीसेस चुरा कर अपने नाम से लिखी किताब’

Book Review: ‘रेत समाधि’ लेखन की हर सरहद को तोड़ता चलता है

%d bloggers like this: