‘छपाक अगर पोर्न फिल्म होती तो कांग्रेस उसे भी टैक्स फ्री कर देती’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ग्राउंड रिपोर्ट । न्यूज़ डेस्क

भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने ‘छपाक’ फिल्म को रिलीज होने से पहले ही मध्यप्रदेश में कर मुक्त करने के प्रदेश सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि यह फिल्म यदि पोर्न होती तब भी कांग्रेस प्रशासन उसे यह राहत दे देता। ‘छपाक’ फिल्म तेजाब हमले के पीड़ित लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी है । बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बहुचर्चित फिल्म छपाक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दीपिका ने इस फिल्म का जोर-शोर से प्रोमोशन किया।

दीपिका के जेएनयू जाने के बाद शुरू हुआ विवाद

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक का जोर-शोर से प्रोमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रोमोशन के बीच मंगलवार रात को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) कैंपस में पहुंची। यहां उन्होंने कैंपस में छात्रों और शिक्षकों के साथ हुई हिंसा की आलोचना की। विश्वविद्यालय में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में पहुंची थीं।

READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव : बीजेपी के 28 उम्मीदवारों की फुल लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में फिल्म हुई टैक्स फ्री

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म तब चर्चा में आयी थी जब फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में जवाहर लाल नेहरू विश्वविदयालय के छात्रों से मिलने पहुंची थी। इस फिल्म को कांग्रेस शासित राज्यों मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रदर्शित होने से पहले ही नौ जनवरी को कर मुक्त घोषित किया गया।

भार्गव की टिपण्णी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने इस महिलाओं के प्रति अपमानजनक बताया और कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री कमलनाथ ने समाज में सकारात्मक संदेश देने के लिये फिल्म को कर मुक्त करने का निर्णय लिया है वहीं दूसरी ओर भार्गव का बयान हल्का और महिलाओं के प्रति अपमानजनक है। उन्होंने कहा कि यह भार्गव की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है।

READ:  Was Hyderabad really Bhagyanagar before? Here is the Truth

Follow us on twitter