कमलनाथ पर FIR दर्ज हुई तो मध्य प्रदेश में आग लग जाएगी !

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर हो रही बयानबाज़ियों का सिलसिला अब विवादित बयानों में बदलता जा रहा है। इसी कढ़ी में कांग्रेस के पूर्व विधायक आर.के दोगने का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कमलनाथ पर FIR दर्ज कराने को लेकर बयान देते हुए कहा है कि, अगर ऐसा होता है तो प्रदेश में आग लग जाएगी।

कांग्रेस के पूर्व विधायक आर.के दोगने ने किसानों के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कर्जमाफी को लेकर कृषि मंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि प्रदेश सरकार किसानों की कर्जमाफी पर लोगों को गुमराह करने के लिए लगातार झूठ बोल रही है।

READ:  दिग्विजय बोले- बीजेपी चुनाव अधिकारियों के दम पर जीतना चाहती है मप्र उपचुनाव

मध्य प्रदेश उपचुनाव सर्वे रिपोर्ट में कमलनाथ पहली पसंद, बीजेपी ने RSS के सर्वे को नकारा

पूर्व विधायक आर.के दोगने इसी दौरान आगे बोलते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर FIR को लेकर बयान देते हुए कहा कि अगर कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज की जाती है तो पूरे प्रदेश में आग लग जाएगी।

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीखों का आज ऐलान हो सकता है। निर्वाचन आयोग के महासचिव उमेश सिन्हा फैसले के आधार पर आज शाम उप-चुनाव को लेकर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे।

मध्य प्रदेश उपचुनाव कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, देखें किसे किस सीट से मिला टिकट

READ:  कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के निधन के बाद अब 28 सीटों पर होगा उपचुनाव

इन 28 सीटें पर होंगे उपचुनाव । 28 में 25 सीटें कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद खाली हुई थीं जबकि 3 सीटें विधायकों के निधन के चलते खाली हुई हैं। ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व, डबरा, सुमावली, मुरैना, दिमनी अंबाह, मेहगांव, गोहद, भांडेर, मंधाता, करेरा, पोहरी, बामोरी, अशोकनगर, मुंगावली, आगर-मालवा, सुरखी, सांची, अनूपपुर, सांवेर, हाटपिपल्या, सुवासरा, बदनावर, जौरा, नेपानगर, मलहारा और ब्यावरा में उपचुनाव हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा-जनता गद्दारों को सेनेटाइज कर भाजपा से दो गज़ की दूरी बना लेगी

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: