Home » IAS Tina Dabi Divorce: दो साल भी नहीं चल पाया UPSC टॉपर्स का रिश्ता, अब होंगे जुदा

IAS Tina Dabi Divorce: दो साल भी नहीं चल पाया UPSC टॉपर्स का रिश्ता, अब होंगे जुदा

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा की 2015 बैच की टॉपर आईएएस अधिकारी टीना डाबी(IAS Tina Dabi) और उनके पति अतहर खान(IAS Athar Khan) ने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों ने जयपुर की एक पारिवारिक अदालत में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। टीना डाबी और अतहर खान ने आईएएस अधिकारी बनने के बाद साल 2018 में शादी की थी।

IAS Tina Dabi, Athar Khan file for divorce in Jaipur’s family court

कश्मीर से आने वाले अतहर खान ने यूपीएससी की परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी तो वहीं, टीना डाबी ने परीक्षा को टॉप किया था। दोनों की शादी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोरी थी। माना जाता है कि टीना डाबी और अतहर खान दोनों ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आये थे. जिसके कुछ समय बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी . दोनों ही राजस्थान काडर के अधिकारी है . और जयपुर में पोस्टेड है।

IAS Tina Dabi, Athar Amir file for divorce: Twitterati reacts

READ:  Everything you should know about the Pride Month...

 टीना  डाबी  आईएएस ट्रेनिंग के दौरान भी अव्वल रही थी जिसके कारण उन्हें प्रेसिडेंट ऑफ गोल्ड मैडल से भी नवाजा गया था. टीना डाबी और अतहर खान दोनों ने ही कश्मीर के पहलगाम की खूबसूरत  वादियों के बीच  शादी रचायी थी . इससे पहले उन्होंने एक दूसरे को 3 साल डेट किया था. टीना ने अपने रिश्ते की पुष्टि फेसबुक के एक पोस्ट द्वारा करी थी. उन्होंने एक फ़ोटो   पोस्ट करी थी. जो उन्होंने बक्सर में ली थी । उनकी इस पोस्ट में बधाइयों की बाढ़ सी आ गयी थी. उनकी  इस पोस्ट को लगभग 10000  लोगो ने लाइक किया था।

Topper From School To UPSC, Story Of IAS Tina Dabi Reached Court For Divorce

आईएएस अधिकारी बनने के बाद टीना डाबी कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने उनके नाम से फेसबुक आईडी चलाने को लेकर पुलिस में एक मामला दर्ज करवाया था। टीना का कहना था कि उनके नाम से करीब 10 से 15 फेक अकॉउंट  एक्टिव है . जो उनसे जुड़ी हुई पोस्ट करते है.इसके बाद टीना कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान सुर्खियों में आई थीं . कोरोना पर काबू  पाने के कारण भीलवाड़ा मॉडल का सुर्खियों में था . टीना उस मौजूदा समय मे वहां की एसडीएम थीं।

READ:  Do not ignore these 10 symptoms of depression

Ekantar Gupta | Ground Report

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.