IAS Tina Dabi Divorce: After filing the case Athar Aamir wants to leave Rajasthan When IAS Tina Dabi and Aamir Athar's marriage was labelled as love jihad by Hindu Mahasabha

IAS Tina Dabi Divorce: टीना डाबी Love Jihad का शिकार हुईं, हिन्दू महासभा ने कही ये बात

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

IAS Tina Dabi Divorce: UPSC Topper (2015) टीना डाबी अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर की फैमिली कोर्ट तलाक की अर्जी दी है। इस हिंदू महासभा मुखर हो गई है और उसने इसे लव जिहाद बताया है।

अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा है कि जिस समय दोनों टाॅपरों ने 2018 में लव मैरिज की थी। उस समय भी अखिल भारत हिंदू महासभा मेरठ व हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने इसका खुलकर विरोध किया था। उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं कि किस तरह से आईएएस आईपीएस अधिकारी की पढ़ाई करने वाले पढ़े-लिखे लोग भी महिलाओं का शोषण करते हैं।

ALSO READ:  Love Jihad: लव जिहाद पर योगी सरकार का अध्यादेश, जानिए कुछ मुख्य बातें

उन्होंने कहा कि, ऐसे लोगों का हिन्दू महासभा विरोध करती है। आज तक हिन्दू महासभा के लोग ही हिंदू धर्म को बचाने के लिए गैर समुदाय के लोगों से बचा रहे हैं। बता दें कि टीना डाबी की शादी का हिंदू महासभा ने पहले भी विरोध करते हुए इसे लव जिहाद बताया था।

क्या है मामला
टीना डाबी ने अपने बैच के आईएएस अतहर आमिर से साल 2018 में शादी की थी, लेकिन अबये दंपती ने तलाक की अर्जी दी है। आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी देते हुए कहा है कि वे दोनों अब एक साथ नहीं रह सकते हैं। इसलिए कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें।

ALSO READ:  Love Jihad’ Bill in Madhya Pradesh soon, five years jail for violators

बता दें कि मौजूदा वक्त में टीना-संयुक्त शासन सचिव वित्त विभाग जयपुर में ज्वाइंट सेक्रेटरी और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं। 2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं।

टीना डाबी यूपीएससी सिविल सर्विस एग्जाम 2015 की टॉपर रही हैं। आईएएस ट्रेनिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं थीं, जिसके बाद अप्रैल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। बता दें कि आमिर अतहर भी 2015 यूपीएससी एग्जाम के दूसरे टॉपर रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.