IAS Tina Dabi divorce: Topper from school to UPSC, story of IAS Tina Dabi reached court for divorce IAS Tina Dabi, Athar Khan file for divorce in Jaipur’s family court

IAS Tina Dabi और IAS Athar Khan होंगे अलग, तलाक की अर्जी में कही ये बात

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

IAS Tina Dabi, IAS Athar Khan file for divorce in Jaipur’s family court: सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही टीना डाबी और अतहर आमिर दोनों अब तलाक ले रहे हैं। टीना और अतहर ने बीती 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है (IAS Tina Dabi, Athar Khan file for divorce in Jaipur’s family court)। सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की न सिर्फ लव स्टोरी सुर्खियों में रही थी बल्कि दोनों की शादी के भी खूब चर्चे थे। टीना और अतहर ने साल 2018 में शादी की थी।

IAS Tina Dabi, Athar Khan file for divorce in Jaipur’s family court

READ:  CAA-NRC Protest : हिंसा फैलाते धराये BJP के 6 कार्यकर्ता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम के दौरान 11 मई 2015 को पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी और पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि अब ये रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है और अब जल्द ही तलाक के बाद दोनों आधिकारिक रूप से अलग हो जाएंगे। टीना और अतहर की ओर से तलाक की अर्जी में कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं। टीना और अतहर की पोस्टिंग जयपुर में है। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं।

READ:  UP : छेड़खानी के दौरान हुआ एक्सीडेंट, अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा की मौत

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

IAS टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर करते हुए कहा है कि हम आगे साथ नहीं रह सकते। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें। दोनों ही 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वहीं दोनों की शादी के फैसले का जमकर विरोध भी हुआ था। शादी के दौरान हिंदू महासभा ने इस शादी पर आपत्ति जताते हुए इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था।

IAS Tina Dabi, Athar Amir file for divorce: Twitterati reacts

READ:  Google Doodle Arati Saha : जानें, कौन थीं 'भारत की जलपरी' आरती साहा

बता दें कि भोपाल की रहने वालीं आईएएस टीना डाबी, जसवंत डाबी और इंजीनियर हिमानी डाबी की बेटी हैं। टीना ने दिल्ली में जीसस एंड मैरी कॉन्वेंट स्कूली शिक्षा पूरी की है और दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज ऑफ वूमेन से पॉलिटिकल साइंस में स्नातक किया है। टीना ने 22 साल की उम्र में यूपीएससी में टॉप कर देश दुनिया में सुर्खिया में बटोरी थी। इसके साथ ही जब उन्होंने अतहर से शादी की तो इस दौरान भी वो चर्चा का केन्द्र रही थीं।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.