Husband told her wife Corona die after a month he stabbed in Indore with girlfriend पत्नी से कहा था कोरोना हो गया है मरने वाला हूँ, महीने भर बाद प्रेमिका के साथ इंदौर में धराया पति

पत्नी से कहा था कोरोना हो गया है मरने वाला हूँ, महीने भर बाद प्रेमिका के साथ इंदौर में धराया पति

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कोरोना काल में कई ऐसी चौकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं जिनने जानने के बाद हर किसी का रिएक्श होता है कि क्या ऐसा भी हो सकता है। कुछ ऐसे ही मामलों में एक मामला है मुंबई का जहां एक पति ने अपनी पत्नी से कहा था कि उसे कोरोना हो गया है। मैं तुमसे नहीं मिल पाऊंगा नहीं तो तुम्हें भी कोरोना हो जाएगा। मैं घर नहीं आ पाऊंगा। जिंदगी के दिन कम है। अब कभी तुमसे नहीं मिल पाऊंगा। अपना ध्यान रखना। लेकिन एक महीने बाद पति इंदौर में अपनी एक प्रेमिका के साथ मुंबई पुलिस द्वारा धर लिया गया।

‘हमारा पति मर गए हैं… लाश घर पर ही रखी है… बच्चे रो रहे हैं… घर पहुंचा दीजिए…’

इसके बाद पूरा परिवार सदमें में आ गया। परिजनों को भी लगा कि शायद सच में पति को कोरोना हो गया होगा और वो मर गया होगा। लेकिन कुछ महीनों बाद वही शख्स मुंबई पुलिस द्वारा इंदौर में अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ धर लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला नवी मुंबई के तलोजा इलाके का है जहां मनीष मिश्रा नाम का एक शख्स बीती 24 जुलाई को अपने घर से निकला और रात करीब 10 बजे अपनी पत्नी को कर कहा कि उसे कोरोना हो गया है और वो अब नहीं बचेगा। उसकी हालत खराब है और बचने की उम्मीद नहीं है।

READ:  योगी सरकार ने प्राइवेट स्कूलों को दी ये हिदायत!

गुना: खड़ी फसल पर चली ‘प्रशासनिक जेसीबी’, दलित पति-पत्नी ने खाया जहर

इतना कहने के बाद मनीष ने मोबाइल बंद कर दिया और वह गायब हो गया। परिजनों ने उसे काफी खोजा। मनीष की बाइक, बैग भी एक जगह मिल गया। परिजनों को लगा कि मनीष ने कहीं आत्महत्या तो नहीं कर ली। काफी खोजने के बाद परिजनों ने मनीष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। इसके बाद सच सामने आने के बाद सब हक्के-बक्के रह गए। मनीष की इस हरकत के बाद पुलिस भी दंग रह गई। मनीष की लोकेशन को ट्रेस किया, तो लोकेशन इंदौर की मिली। पुलिस इंदौर में मनीष तक पहुंच गई।

READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव: PM मोदी के 'शंखनाद' के बाद शुरू होगी बीजेपी की 'चुनावी यात्रा'

औधोगिक नगरी से ‘हत्याओं की नगरी’ बना कानपुर, पत्थरों से कुचलकर पति-पत्नी की हत्या

इंदौर पहुंची मुंबई पुलिस ने मनीष को पकड़ लिया। मनीष अपनी प्रेमिका के साथ इंदौर में रह रहा था। प्रेमिका के साथ रहने के लिए उसने अपनी पत्नी फोन पर झूठ कहा कि उसे कोरोना हो गया है और अब वह मरने वाला है। इतना कहने के बाद मनीष मुंबई से इंदौर आ गया। लेकिन जब इस बात का सच सामने आया तो सब के सब हैरान रह गए।

अलवर दलित महिला से गैंगरेप : लापरवाही बरतने पर SP का ट्रांसफर, TI सहित अन्य 5 पुलिस कर्मचारियों पर भी गिरी गाज

READ:  Covid19: IIT, NIT, and IIM students launched 'Sahyog' to Help people in the lockdown

अलवर दलित महिला से गैंगरेप मामले में न्याय दिलाने कूदी भीम आर्मी, जयपुर बंद का ऐलान, रखी ये शर्तें…

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: