Home » पत्नी को जुए में हार गया पति, फिर जो हुआ उसे जानकर दंग रह गए सब

पत्नी को जुए में हार गया पति, फिर जो हुआ उसे जानकर दंग रह गए सब

पत्नी को जुए में हार गया पति
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति जुएं में सबकुछ हार जाने के बाद आख़िर में अपनी पत्नी को जुएं में लगा कर हार गया। इतना ही नहीं पत्नी ने जब जुआरियों के साथ जाने से इंकार कर दिया तो पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में तेज़ाब डाल दिया।  

क्या है पूरा मामला

यह दर्दनाक घटना बीते 2 नवंबर बिहार के भागलपुर की है। पति जुए में अपनी पत्नी को हार गया और फिर उसे दूसरे जुआरियों के साथ जाने को कहने लगा। इस पर पत्नी ने विरोध किया तो उसके पति ने उसके शरीर पर तेज़ाब डाल दिया। पीड़िता ने बताया कि पति ने उसको घर में कैद कर रखा था। 

READ:  World Postal Day 2021: लोग समझें डाक का महत्व, इसलिए मनाया जाता है 'डाक दिवस'

साथ ही पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह बचती हुई अपनी ससुराल हसनगंज से जान बचाकर लोदीपुर थाना क्षेत्र के लिछो गांव भाग गई और सारी दास्तान अपने मायके पक्ष को सुनाई। 

पीड़िता की मानें तो शादी के दस साल के बाद भी वह मां नहीं बन पाई है। इसलिए उसके जालिम पति ने उसको इतनी खौफनाक सजा दी है। सजा के तौर पर उसके प्राइवेट पार्ट में तेजाब डाल दिया।

महिला के साथ इस तरह की घटना की शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर से महिला थाना प्रभारी के समक्ष महिला का बयान लेकर केस दर्ज करने का निर्देश दिया। महिला जीछो स्थित अपने मायके चली गयी थी।

मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर रविवार की रात महिला थानाध्यक्ष को साथ लेकर महिला के घर जाकर उसका बयान दर्ज कराया और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।

READ:  Kanpur metro news : कानपुर डिपो पहुंचे मेट्रो के तीन कोच, सारी तैयारियों के साथ किया गया स्वागत

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।