Home » HOME » ‘भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को कैसे जवाब देंगे?’ सुशांत सिंह

‘भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को कैसे जवाब देंगे?’ सुशांत सिंह

Sharing is Important

ग्राउंड रिपोर्ट । दिल्ली

नागरिकता कानून (CAA) को लेकर देशभर में माहौल गर्म है। असम (ASSAM) से शुरू हुआ प्रदर्शन देशभर में फैल रहा है और देखते ही देखते इसने दिल्ली में भी भयंकर रूप ले लिया है। देश भर में यूनिवर्सिटीज के छात्र नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से भी छात्रों को सपोर्ट मिल रहा है। दीया मिर्जा, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, राजकुमार राव और रितेश देशमुख जैसे कलाकारों ने नागरिकता कानून का विरोध किया है और स्टूडेंट के सपोर्ट में आगे आए हैं।

योगी के खिलाफ 200 विधायक बैठे धरने पर, अपनी ही सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सुशांत ने ट्वीट किया, ‘और, सावधान इंडिया के साथ मेरा कार्यकाल समाप्त हो गया है।’ उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, एक यूजर ने सवाल पूछा कि क्या यह एक ‘कीमत’ है जो उन्हें ‘सच बोलने’ के लिए चुकानी पड़ी। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, ‘एक बहुत छोटी कीमत मेरे दोस्त। भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को जवाब कैसे देंगे।’

READ:  Withdrawal of agricultural laws may fuel anti-CAA protests

नागरिकता क़ानून: सरकारी संपत्ति को नुक़सान पहुँचाने वालों को सीधे गोली मार दो : केंद्रीय मंत्री

सुशांत,राजकुमार संतोषी की 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ में अपनी भूमिका का हवाला दे रहे थे, जिसमें उन्होंने अजय देवगन की भगत सिंह और डी संतोष के राजगुरु के साथ स्वतंत्रता सेनानी सुखदेव का किरदार निभाया था।

CAA पर बोले फ़िल्म अभिनेता जीशान- लोगों को धर्म के आधार पर बांटने के लिए लाया गया है ये बिल

सुशांत के शो से हटने की वजह क्या है। चैनल या शो के प्रोड्यूसर की तरफ से अभी तक इस पर कुछ भी नहीं बोला गया है। मौजूदा समय में ये शो स्टार भारत पर प्रसारित किया जाता है और देशभर में कई सारे लोग इस शो को देखना पसंद करते हैं।

READ:  रवीश कुमार जन्मदिन: भारत में रात का अंधेरा न्यूज़ चैनलों पर प्रसारित ख़बरों से फैलता है