Home » HOME » FAU-G गेम हुआ लॉन्च, ऐसे करें डाउनलोड

FAU-G गेम हुआ लॉन्च, ऐसे करें डाउनलोड

fau g download
Sharing is Important

how to download fau-g game : Ncore गेम्स ने गणतंत्र दिवस के खास मौके पर FAU-G गेम को लॉन्च किया है। करीब चार महीने के लंबे इंतजार के बाद मेड इन इंडिया गेम FAU-G प्ले-स्टोर पर लाइव हो गया है। FAU-G को अब गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, हालांकि आईफोन यूजर्स को अभी लंबा इंतजार करना होगा। FAU-G का पूरा नाम फियरलेस एंड यूनाइटेड गॉर्ड्स है।

गेम की साइज 438एमबी है। प्ले-स्टोर पर फौजी गेम को 4.5 की रेटिंग मिली है। 55,784 लोगों ने गेम का रिव्यू प्ले-स्टोर पर लिखा है। गेम को एंड्रॉयड 8 या इससे ऊपर के वर्जन वाले एंड्रॉयड फोन में डाउनलोड किया जा सकता है।

how to download fau-g game : प्ले-स्टोर पर दी गई जानकारी में FAU-G गेम के साथ गलवान घाटी को लेकर स्क्रीनशॉट भी अपलोड किया गया है। यह गेम गलवान घाटी हिंसा पर ही आधारित है, हालांकि यह संभावना है कि आने वाले समय में गेम के थीम में बदलाव किए जाएं। गेम के पहले मिशन का नाम गलवान मिशन है।

READ:  संकट में है सीहोर-भोपाल टैक्सी सर्विस, कई ड्राइवर फल सब्ज़ी के लगा रहे ठेले

सावधान! सूखे होंठ और त्वचा पर ये निशान हो सकते हैं कोरोना वायरस के लक्षण

गेम में रिवॉर्ड के तौर पर सिल्वर क्वाइंस और क्रोध जैसे विकल्प मिलेंगे। गेम के पंचलाइन fight for survival है। दूसरा मोटो protect the lac है। हथियार के तौर पर गेम में फरसा, कटार, डंडे जैसे हथियार मिलेंगे। कुछ एपिक स्कीन भी मिलेंगे।

बता दें कि FAU-G गेम को कंपनी ने 30 नवंबर को गूगल प्ले-स्टोर पर लाइव किया था और उसके बाद से प्री-रजिस्ट्रेशन चल रहा था। इस गेम को भारतीय गेम डेवलपर कंपनी nCore गेम्स ने तैयार किया है। इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को जाएगा।

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।