मध्य प्रदेश उपचुनाव में ख़रीद-फ़रोख़्त के लिए बोली लगाई जा रही : कमलनाथ

देश भर में भले ही बिहार चुनाव की चर्चा हर तरफ हो मगर मध्य प्रदेश में 3 नंवबर को होने जा रहे उपचुनाव भी बेहद ही अहम हैं। प्रदेश में उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में कमलनाथ ने सांची विधानसभा के गैरतगंज में चुनावी सभा को संबोधित किया। पूर्व सीएम कमलनाथ भी पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा में बोलते हुए उन्होंने पार्टी प्रत्याशी मनोज चौधरी के पक्ष में वोट करने की अपील की साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव प्रजातंत्र का उत्सव होता है, लेकिन यहां खरीद-फरोख्त के लिए बोली लगाई जा रही है। हमने चुनाव में दिए वचन पत्र के आधार पर हर वर्ग का विकास भी सुनिश्चित किया।


मध्य प्रदेश उपचुनाव : मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध करने पर युवक को बाथरूम में कर दिया बंद

कमलनाथ ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में जनाधार देकर हमारी सरकार बनवाई थी।उन्‍होंने कहा कि आगामी उपचुनाव कांग्रेस, भाजपा या अन्य दल का नहीं है यह चुनाव भारत के संविधान को बचाने का महायज्ञ है। मतदाताओं को आगे आकर खासकर युवाओं को अपना भविष्य बचाने के लिए प्रजातंत्र, लोकतंत्र की रक्षा करने का दायित्व अपने कंधों पर लेना होगा।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।