Home » Corona : सब्ज़ी बेचने वाले लड़के का नाम पूछा, मुस्लिम नाम सुनते ही बुरी तरह कर दी पिटाई.. देखें वीडियो !

Corona : सब्ज़ी बेचने वाले लड़के का नाम पूछा, मुस्लिम नाम सुनते ही बुरी तरह कर दी पिटाई.. देखें वीडियो !

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report : News Desk

भारत एक तरफ़ कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है वहीं कोराना पर सरकार की नाकामी पर पर्दा डालने वाली भारतीय मीडिया द्वारा मुसलमानों के ख़िलाफ़ चलाया जा रहा प्रोपगंडा और फेक न्यूज़ का बुलेटिन अब घातक होता जा रहा है। मीडिया के इस प्रोपगंडा में फंसे लोग मुसलमानों को कोरोना संकट का ज़िम्मेदार मान रहे हैं और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई कर रहे हैं। हिंदू इलाकों में सब्ज़ी वालों को पकड़-पकड़ कर पीटा जा रहा है। देश के कई राज्यों से ख़बर आई है कि सब्ज़ी बेचने वालों के नाम और आईडी कार्ड चेक कर मारा जा रहा है ।

एक ताज़ा मामला आज देखने का मिला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक सब्ज़ी वाले को एक शख़्स पीटता नज़र आ रहा है। वीडियो में नज़र आ रहा शख़्स पहले सब्ज़ी वाले से उसका नाम पूछता है। जब सब्ज़ी वाला उसे अपना नाम मोहम्मद सालिम बताता है, तो वह शख़्स उसे उसके धर्म की वजह से गालियां देने लगता है और डंडा उठाकर उसकी पिटाई शुरु कर देता है। इसी तरह से दिल्ली, यूपी और अन्य राज्यों में भी मुस्लमानों को निशाना बनाकर मारा जा रहा है।

ग़रीब सब्ज़ी वाले की पिटाई कर रहा शख्स शब्ज़ी वाले से पूछता है कि तू टीवी नहीं देखता क्या? वह उसके धर्म को निशाना बनाते हुए कहता है कि तुम लोग जिहाद कर रहे हो। अब इस इलाके में दोबारा मत दिखना। ये वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टी ग्राउंड रिपोर्ट नहीं करता है। मगर सोशल मीडिया पर रोज़ाना इस तरह के वीडियो आ रहे हैं जहां गरीब मुस्लमानों को मारा जा रहा है ।

READ:  जिग्नेश मेवानी ने किन कारणों से जॉइन नहीं की कांग्रेस?

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।