Home » HOME » बीजेपी विधायक ने हाथरस गैंगरेप जैसी घटनाओं के पीछे लड़कियों के संस्कार और चाल-चलन को बताया जिम्मेदार

बीजेपी विधायक ने हाथरस गैंगरेप जैसी घटनाओं के पीछे लड़कियों के संस्कार और चाल-चलन को बताया जिम्मेदार

hathras gangrape case cm yogi bjp mla surendra singh statment on girls
Sharing is Important

उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने हाथरस गैंगरेप मामले बयान देते हुए कहा कि माता-पिता अपनी नौजवान बेटी को संस्कार सिखाएं। बलात्कार होने के पीछे बीजेपी विधायक ने लड़कियों के संस्कार और चाल-चलन पर सवाल उठाते हुए कहा कि, सभी पिता और माता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को संस्कारित वातावरण में रहने, चलने और एक शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं। ये घटनाएं संस्कार से ही रुक सकती हैं, शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सबसे करीबी विधायकों में से एक सुरेंद्र सिंह द्वारा लड़कियों पर दिए गए इस बेतूके बयान के बाद राजनीतिक गरमा गई है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर पलटवार किया है। ईस्ट यूपी कांग्रेस ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट करते हुए कहा, भाजपा आरएसएस की ऐसी घटिया सोच के चलते ही यूपी बेटियों के लिए सबसे असुरक्षित स्थान बन चुका है… बलात्कारी मानसिकता को बल देने वाले ऐसे नेताओं का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए… सुरेंद्र सिंह योगी जी के चहेते विधायकों में से एक हैं..”

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

सुरेंद्र सिंह ने अपने एक बयान में कहा मैं विधायक के साथ एक शिक्षक हूं। ये घटनाएं संस्कार से रुक सकती हैं। शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं। सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी बेटी को एक संस्कारिक वातावरण में रहने, चलने और शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं। बीजेपी विधायक ने कहा कि ये सबका धर्म है। सरकार और परिवार दोनों का। जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है वहीं परिवार का भी धर्म है कि वो अपने बच्चों में संस्कार डाले। सरकार और संस्कार मिलकर भारत को एक सुंदर रूप दे सकते हैं।

READ:  Chinese military camp in disputed area in Arunachal Pradesh

हाथरस कांड का विरोध कर रहे सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए विधायक ने कहा कि ये लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दलित हो या ब्राह्मण हो, सबकी बेटी, बेटी ही होती है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।