किसानों को छोड़ दुष्यंत चौटाला ने सत्ता को चुना, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #दुष्यंतचौटाला_शर्म_करो

किसान मोर्चा
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Haryana Floor Test Live: Dushyant Chautala JJP Farmers Bill twitter trend: हरियाणा में राजनीतिक गर्माहट और सदन में अविश्वास प्रस्ताव के बीच खबर है कि डिप्टी मुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने किसानों को छोड़ सत्ता को चुना है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दुष्यंत चौटाला कृषि कानूनों के विरोध में और किसानों के समर्थन में इस्तीफा दे सकते हैं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं ट्विटर पर हैश टैग ट्रेंड हो रहा है, #दुष्यंतचौटाला_शर्म_करो… इस हैश टैग के साथ किसने क्या कहा हम आपको बता रहे हैं… (Haryana Floor Test Live: Dushyant Chautala JJP Farmers Bill twitter trend)

READ:  Corona: छाती और गले में बन रहा कफ, कैसे पाएं इससे छुटकारा, देखें क्या खाएं और क्या न खाएं

Bengal Opinion Poll: इस बार बंगाल में नहीं बनेगी भाजपा सरकार, ममता करेंगी वापसी

करमजोत नाम के एक यूजर ने वीडियो मीम शेयर करते हुए कहा, किसान आंदोलन के दौरान जिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं वो गोदी मीडिया कभी नहीं दिखाता है। लेकिन किसान अगर पिज्जा खा लें तो वो हर चैनल की हेडलाइन बन जाती है। (Haryana Floor Test Live: Dushyant Chautala JJP Farmers Bill twitter trend)

एक अन्य यूजर ने इस हैशटेग के साथ ये सवाल पूछे और ट्वीट किया-

READ:  64% of World’s Farmland at Risk From Pesticide Pollution; Study

प्रीति चौधरी नाम की एक यूजर ने किसान आंदोलन की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, किसान खराब मौसम में भी दिल्ली में अपने हक के लिए डटे हुए हैं…

मोदी सरकार के 5 बड़े घोटाले, जिनके सबूत मिटाने पर जुटी है सरकार

जितेंद्र नाम के शख्स ने लिखा, Indian media presenting Farmers Like this .. #दुष्यंतचौटाला_शर्म_करो #मोदी_तोमर_शर्म_करो #ModiHarassingProFarmers #ModiHarassingProFarmers

READ:  कौन है Oxygen Man, Coronavirus से जूझ रहे लोगों की कैसे बचा रहा जान?

बता दें कि इससे पहले जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने सरकार को अल्टीमेटम देते हुए अपने एक बयान में कहा था कि सरकार 15 दिनों में किसानों के मुद्दे का हल करे नहीं तो हमें अपना समर्थन वापस ले लेना चाहिए। ऐसी स्थिति आ गई है कि लोग हमें अपने गांवों में घुसने नहीं दे रहे हैं। हमें खुद को बचाने के लिए सुरक्षा कवच की जरूरत है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.