Home » IND vs ENG W T20: हरलीन देओल ने बाउंड्री लाइन पर ‘सुपरवुमेन’ बन पकड़ा हैरतअंगेज कैच, हर कोई रह गया हैरान

IND vs ENG W T20: हरलीन देओल ने बाउंड्री लाइन पर ‘सुपरवुमेन’ बन पकड़ा हैरतअंगेज कैच, हर कोई रह गया हैरान

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
कैच पकड़ती हुई हरलीन देओल: फोटो – ट्विटर

भारत बनाम इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच पहले टी20 (India vs England W 1st T20) मुकाबले में हरलीन देओल का बेहतरीन कैच (Harleen Deol Cricketer) जिसने भी देखा, वह भारतीय महिला क्रिकेटर के एफर्ट और उनकी फिटनेस लेवल की तारीफ़ किये बगैर रह ही नहीं सका। हरलीन देओल (Harleen Deol) ने बॉउंड्री पर शानदार कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल (Harleen Deol Catch Video) होने लगा। इस कैच को पकड़ने के लिए हरलीन देओल सुपरमैन की तरह उड़ती हुई नजर आई, इतना ही नहीं हरलीन देओल बॉउंड्री लाइन के पार चली गई थी लेकिन उन्होंने सूझबूझ दिखाते हुए शानदार तरीके से हैरतअंगेज कैच पकड़ा।

आपको बता दे की बारिश से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस नियम (Duckworth Lewis Rule) के तहत इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 18 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 177 रन बनाए। टीम की तरफ से नताली सीवर और एमी जोन्स ने विस्फोटक पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 8.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 54 रन ही बनाए थे कि तभी मुकाबले पर मौसम की मार पड़ी और उसके बाद एक भी गेंद का खेल संभव नहीं हो सका। टीम इंडिया को भले ही इस मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन बाउंड्री लाइन पर हरलीन देओल (Harleen Deol) द्वारा पकड़े गए हैरतअंगेज कैच ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

READ:  Cricketer Harleen Deol took 'Catch of the Year' but we only see her look

PM मोदी ने इन 12 केंद्रीय मंत्रियों के क्यों ‘बजा दिए बारह’?

Photo: twitter

हरलीन ने इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर बाउंड्री लाइन पर हवा में डाइव लगाकर एमी जोन्स (Ami Jones) का शानदार कैच लपका। हरलीन के इस बेहतरीन कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। एमी जोंस 26 गेंदों में 43 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रही थीं, तभी उन्होंने वाइड लॉन्ग ऑफ की तरफ शिखा पांडे को मारा। ऐसा लग रहा था कि गेंद बाउंड्री के बाहर गिर जाएगी लेकिन हरलीन ने शानदार कलाबाजी करते हुए कैच पकड़ा। इससे पहले अंतिम वनडे स्मृति मंधाना ने नाइट साइवर का शानदार कैच पकड़ा।

वहीं मैच की बात करे तो इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी20 मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 18 रन से हरा दिया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। बारिश से प्रभावित मुकाबले में भारत को मिले लक्ष्य को डी/एल नियम (Duckworth Lewis Rule) के तहत फिर से निर्धारित किया गया। टीम इंडिया को जीत के लिए 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे। भारतीय टीम 3 विकेट खोकर सिर्फ 54 रन बना सकी।

READ:  Kerala: रेप की सजा काट रहे अपराधी से पीड़िता ने रखी शादी करने की मांग, अनुमति के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

क्या 28 साल बाद फिर से फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं दिव्या भारती?

हरलीन की इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स हरलीन को ‘सुपरवुमन’ बता रहे हैं। हरलीन ने कैच के अलावा इस मुकाबले में 24 गेंदों में 17 रन बनाकर नॉटआउट रहीं। वहीं, स्मृति मंधाना ने 17 गेंदों में 29 रनों की अच्छी पारी खेली। वनडे सीरीज के दौरान मंधाना ने भी बाउंड्री पर जबरदस्त कैच लपका था, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Ground Report के साथ फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।