Skip to content
Home » Google Pay से यूजर्स नाराज़, जानिए क्यों Twitter पर ट्रैंड कर रहा #GPay?

Google Pay से यूजर्स नाराज़, जानिए क्यों Twitter पर ट्रैंड कर रहा #GPay?

GPay is trending, People angry with useless cashback offers

Google Pay #Gpay Twitter: अपने यूजर्स को लुभाने के लिए #GPay (Google Pay #Gpay Twitter) कैशबैक ऑफ़र और रिवॉर्ड पॉइंट जैसे कई लुभावने ऑफर देती है. लेकिन अब अब लोग Google Pay के कैशबैक ऑफर से काफी खफा है. यूजर्स ट्विटर पर Gpay के किलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इतना ही ट्विटर पर #Gpay ट्रेंड (Google Pay #Gpay Twitter) भी कर रहा है क्योंकि लोग कह रहे हैं कि GPay के सारे कैशबैक ऑफर्स बेकार हैं.

यूजर्स ट्विटर पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते हुए गूगल पे के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. कई यूजर्स ने ट्वीट कर कहा कि यह आपको बहलाने का एक माध्यम ताकि आप इसका उपयोग करते रहें। कई कैशबैक ऑफर्स में सिर्फ बैटर लक नेक्स्ट टाइम या फिर ट्राई अगेन लिखा आता है.

ऐसा बहुत कम ही होता है जब किसी का जैकपॉट लगता होता हो. इस लुभावने ऑफर में पांच रुपये से 10 रुपये के बीच से ज्यादा कभी रुपये निकलते। लेकिन वो भी सिर्फ किस्मत के धनी लोगों की. देखें किस यूजर्स ने क्या कहा,

एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, ओनली दिस –

बिंदास लड़की नाम की एक यूजर ने ट्वीट कर कहा अब मैं पहले से काफी अमीर हूं क्योंकि मुझे गूगल पे से कैश बैक के रूप में तीन रुपये मिले हैं.

सुनीता सिंह नाम की एक यूजर ने गूगल के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, कसम से… लोगों को बेवकूफ बनाने का नायाब तरीका है ये. हालांकि उन्होंने मुझे कुछ समय के लिए 4 से 5 रुपये नकद वापस दिए हैं!

बंद होने वाल है Facebook? Meta ने की 11,000 कर्मचारियों की छुट्टी!

उत्तराखंड : इंटरनेट के दौर में पीछे रह गया यह गांव

ऑनलाइन मूर्तियां मंगवाकर बोला-ज़मीन से निकली हैं ; आने लगा चढ़ावा…

उत्तराखंड चुनाव: बिना नेटवर्क के मोबाइल कब बनेंगे चुनावी मुद्दा?

कसीनो प्लैटफॉर्म पर कितने प्रकाऱ के गेम्स होते हैं?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: