नौकरी चाहिए तो Google करेगा आपकी मदद, आपको करना है बस इतना

नौकरी चाहिए तो Google करेगा आपकी मदद, आपको करना है बस इतना

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Google ने हालही में अपनी नौकरी-लिस्टिंग ऐप (Kormo Jobs) को भारत में रोलऑउट किया है। अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो भारत में लॉन्‍च किया गया गूगल (Google) का जॉब सर्चिंग ऐप कोरमो जॉब्‍स (Kormo Job) आपकी काफी मदद कर सकता है। कोरमो जॉब्स ऐप में नौकरियों की लिस्ट है साथ ही ये यूजर्स को अपने डिजिटल सीवी बनाने की सर्विस देता है।

गूगल का कोरमो जॉब्‍स एंड्रॉयड बेस्‍ड ऐप है, जो गूगल प्‍लेस्‍टोर (Google Play Store) पर उपलब्ध है। इस ऐप पर आपको अपनी स्किल के मुताबिक अलग-अलग कैटेगरी में नौकरियों के विकल्‍प मिलेंगे। अगर आप इस ऐप का फायदा लेना चाहते हैं तो सबसे पहले गूगल प्‍लेस्‍टोर पर जाकर कोरमो ऐप डाउनलोड करें।

ALSO READ:  Google to spend $10 bn in India: CEO Sundar Pichai

भारतीय रेल: कब दोबारा पटरी पर लौटेंगी नियमित ट्रेनें?

इसके बाद कुछ जानकारियां देकर खुद को रजिस्‍टर करा लें। इसके बाद आप अपनी स्किल के मुताबिक जॉब खोज सकते हैं। गूगल के मुताबिक, ऐप पर नौकरी खोजने के साथ ही बिजनेस से जुड़े लोग भी मौजूद हैं। इस समय ऐप पर 20 लाख से ज्यादा वेरिफाइड जॉब उपलब्‍ध हैं।

पिछले साल, Google ने Google पे पर जॉब्स स्पॉट सेक्शन के जरिए से भारतीय बाजार में कोरमो जॉब्स का एक नया एक्सपीरियंस लाया था। कंपनी का दावा है कि Google पे इंटीग्रेशन के माध्यम से, डंज़ो और ज़ोमेटो सहित इम्प्लॉयर 20 लाख से ज्यादा वेरीफाईड जॉब को पोस्ट करने में सक्षम थे। हालाँकि, इस बारे में कोई डिस्क्रिप्शन नहीं है कि कितने लोग उन लिस्ट से नौकरी प्राप्त करने में सफल थे।

ALSO READ:  Redrawing borders: Here is how Google Maps show Kashmir outside India

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups