football legend diego maradona passes away

Football legend Diego Maradona passed away: महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Football legend Diego Maradona passed away : दिग्गज फुटबॉलर डिएगो माराडोना का निधन हो गया है। खबर है कि डिएगो माराडोना (Diego Maradona has died at the age of 60) को अचनाकर दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। घटना बुधवार की है। ब्रेन में थक्का जम जाने के चलते 60 वर्षीय डिएगो (Football legend Diego Maradona passed away) का एक इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया था, लेकिन बुधवार को उनकी दुखद मौत हो गई। उनके निधन (Diego Maradona has died at the age of 60) की खबर से स्पोर्टस जगत में शोक की लहर है। बॉडीगार्ड के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद डिएगो सेल्फ आइसोलेशन में थे। एहतियातन उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन गनिमत रही की उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन कुछ दिनों बाद उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। (Football legend Diego Maradona passed away)

READ:  Ram Mandir: अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, राम मंदिर भूमिपूजन शुरू, पढ़िए पूरी कार्यक्रम सूची

Farewell to India’s Pattaya, Neemuch-Mandsaur Highway in Madhya Pradesh

बता दें कि अब तक के महान और दिग्गज फुटबॉल प्लेयर्स में से एक डिएगो माराडोना ने साल 1986 में अर्जेंटीना को शानदार जीत के साथ विश्व कप जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने बोका जूनियर्स, नेपोलि और बार्सिलोना के लिए अन्य लोगों के बीच क्लब फुटबॉल मैच खेले।

माराडोना के निधन की खबर आते ही उनके चाहने वाले काफी दुखी है। ब्राजिल के एक फुटबॉल प्लेयर डिएगो के निधन पर शोक जाहिर करते हुए कहा कि, इस तरह एक साथी खिलाड़ी का यूं अलविदा कहना काफी दुखद है। हमें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी डिएगो जैसे महान प्लेयर दुनिया को यूं अलविदा कहेंगे।

READ:  31 Students from across India knock SC door against UGC's decision to conduct exams 

बॉलीवुड की वो 8 मुस्लिम महिलाएं जिन्होंने हिन्दू अभिनेताओं से की शादी

बता दें कि कुछ दिन पहले ही डिएगो माराडोना ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन इस बीच अच्छी बात ये थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बीती 30 अक्टूबर को माराडोना ने अपना 60वां जन्मदिन मनाया था। इसके अलावा ड्रग और अल्कोहल के आदि रहे माराडोना को हाइ रिस्क मरीज़ के तौर पर देखा जाता रहा है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।