Home » अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

अनुराग कश्यप
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ मुंबई (Mumbai Police) के विक्रोली पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज किया गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी एक अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में मंगलवार रात एफआईआर दर्ज करवाई। इससे पहले सोमवार को ओशिवारा थाने की पुलिस ने अपना इलाका नहीं होने की बात कहकर केस दर्ज करने से मना कर दिया था। अभिनेत्री का आरोप है कि, फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने साल 2013 में वर्सोवा स्थित यरी रोड की एक लोकेशन पर उसका रेप किया था।


बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण और अनुराग कश्यप को लेकर दिया ये बयान

अभिनेत्री ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, अनुराग कश्यप ने उनसे एक बार छेड़छाड़ की थी और वे उनके सामने न्यूड हो गए थे और उन्होंने इंटीमेट होने की कोशिश भी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब वर्सोवा पुलिस जल्द ही इस मामले में अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाएगी। चर्चा ये भी है कि पुलिस उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी कर सकती है।

READ:  Corona Tool Kit: जानलेवा वायरस से आपको बचा सकती हैं ये 10 चीजें

वहीं इस मामले में एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपुते ने बुधवार सुबह एफआईआर की डिटेल बताते हुए कहा कि, “आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

“कितना झूठ बोलता है @AmitShah। इतना बड़ा झूठा होम मिनिस्टर कहीं नहीं देखा” : अनुराग

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा- अनुराग उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं। इसके बाद अनुराग ने एडल्ट फिल्म लगा दी। मैं डर गई। इसके बाद वे मेरे सामने न्यूड हो गए और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा। मैंने कहा कि सर, मैं कंफर्टेबल नहीं हूं।

READ:  Immunity Booster: कोविड से ठीक होने के बाद ऐसे रखें अपना ख्याल

अनुराग बोले कि मैंने जिन एक्ट्रेस के साथ काम किया है, वे एक कॉल पर आने के लिए तैयार हैं। मैंने फिर कहा कि मैं कंफर्टेबल नहीं हूं और बीमार हूं। किसी तरह मैं वहां से भागी। इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने कई बार मुझसे मिलने के लिए कहा। मैं आज तक वो घटना नहीं भूल पाई।

JNU : हमारे देश में छात्रों से ज़्यादा गायों को सुरक्षा मिलती है : ट्विंकल खन्ना

वहीं इस पूरे मामले के बाद अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा है, “क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, सब बेबुनियाद हैं।

READ:  कौन है Oxygen Man, Coronavirus से जूझ रहे लोगों की कैसे बचा रहा जान?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।