Home » जातिगत टिप्पणी करने पर एक्ट्रेस युविका चौधरी के खिलाफ FIR

जातिगत टिप्पणी करने पर एक्ट्रेस युविका चौधरी के खिलाफ FIR

yuvika chaudhary
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | News Desk | Yuvika Chaudhary छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) एक जातिय टिप्पणी के मामले में बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं। उनके एक वायरल वीडियो को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। युविका पर आरोप है कि इस वीडियो में वे जातीय टिप्पणी कर रही हैं। हांलाकि युविका माफी मांग ली थी लेकिन इस आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में उनके खिलाफ हरियाणा में एफआईआर दर्ज हो गई है। युविका के खिलाफ यह एफआईआर एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर दर्ज हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबि, युविका के वायरल वीडियो में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर दलित राइट्स एक्टिविस्ट की शिकायत क बाद एफआईआर की गई है। बताया जा रहा है कि ये FIR हरियाणा के हांसी में दर्ज हुई है, यहां पर एक ऐसे ही मामले में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के खिलाफ भी शिकायत हो चुकी है। हांलाकि एक अन्य वीडियो जारी कर युविका ने हाथ जोड़कर माफी मांगी थी और कहा था कि मेरा ऐसा कोई इंटेशन नहीं था मुझे उसका मतलब भी नहीं पता था। मैं आप सभी से मांफी मांगती। प्लीज मुझे माफ कर दीजिए।

Buddha Purnima 2021: गौतम बुद्ध को कैसे हुई ज्ञान की प्राप्ति, जानिए क्यों लिया उन्होंने संन्यास

READ:  बिहार के गाँव में मुस्लिमों ने मचाया कहर; Dalit बस्ती पर किया हमला

क्या है पूरा मामला ? Why yuvika chaudhary is trending ?

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एक ऐसे शब्द का उपयोग करते हुए सुना गया, जो कई लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया और यहां तक ​​कि #ArrestYuvikaChowdary एक ट्रेंड भी शुरू कर दिया, जो बिना किसी देरी के वायरल हो गया। युविका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और तस्वीरों से लेकर व्लॉग तक पोस्ट करती रहती हैं। इसी तरह उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उनके पति नरूला हेयरकट करवा रहे होते, इसी दौरान युविका वीडियो बनाने लगती है और बीच में जाति विशेष पर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर देती है।

Uttar Pradesh Elections 2021: देर रात तक चली बीजेपी की हाई लेवल मीटिंग

युविका वीडियो में कहती है कि, “हमेशा व्लॉग जब भी मैं बनाती हूं, मैं क्यों हमेशा भंगियों के तरह आके खड़ी हो जाती हूँ “, जैसे ही लोगों ने वीडियो देखा, उन्होंने युविका को गिरफ्तार करने की मांग कि और सोशल मीडिया पर #ArrestYuvikaChowdary ट्रेंड करने लगा। हालांकि, युविका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें इसका मतलब नहीं पता है। इसके बाद इन्होने ट्वीट करते हुए भी माफ़ी मांगी। युविका ने कई टीवी शोज़ में काम किया है, जैसे की ‘अस्तित्व एक प्रेम कहानी’, ‘कुमकुम भाग्य’, और ‘अम्मा’, ‘ओम शान्ति ओम’ फिल्म में भी काम किया है।

READ:  सरकार का covid19 पर अहम फैसला, Black Fungus में उपयोगी दवाओं पर GST में छूट

कुछ दिन पहले मुनमुन दत्ता ने भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था जिसके बाद उन्होंने माफ़ी मांगी।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.