Skip to content
Home » टीचर ने छात्रा को डांटा तो भीड़ ने अध्यापिका को निर्वस्त्र कर पीटा; वीडियो वायरल

टीचर ने छात्रा को डांटा तो भीड़ ने अध्यापिका को निर्वस्त्र कर पीटा; वीडियो वायरल

Female teacher assaulted in school : पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दिनाजपुर (Dinajpur) ज़िले के हिली थाना क्षेत्र के पास एक स्कूल में भीड़ द्वारा महिला टीचर के कपड़े उतार कर मारपीट करने की घटना सामने आई है। (Female teacher assaulted in school) बताया जा रहा है कि महिला टीचर ने किसी बात पर एक छात्रा को कान पकड़कर डांट दिया।

जिसके बाद विशेष समुदाए केदर्जनों लोग त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाई स्कूल पहुंचे और टीचर से मारपीट कर कपंड़े फाड़ दिय। पुलिस ने इस मामले में 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और अब तक 4 को गिरफ्तार कर लिया है।

Female teacher assaulted in school

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनाजपुर (Dinajpur) ज़िले के हिली थाना क्षेत्र के पास त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाई स्कूल में गुरुवार को 9वीं की एक छात्रा को महिला टीचर ने किसी बात पर कांन पकड़कर डांट दिया। टीचर को कोई अंदाज़ा नहीं था कि उनकी इस मामूली सी बात को लेकर हंगामा हो जाएगा।

अगले दिन स्कूल में छात्रा परिजनों और अन्य लोगों के साथ प्रिंसिपल के पास पहुंचकर टीचर की शिकायत करने लगते हैं। थोड़ी देर बाद महिला टीचर से कुछ लोग बहस शुरू कर देते हैं। देखते ही देखते मारपीट करना शुरू कर देते हैं। महिला टीचर के कपड़े भी फाड़ दिए जाते हैं। Female teacher assaulted in school

स्कूल में बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। महिला टीचर के साथ मारपीट की घटना के बाद लोगों में रोष है। टीचर के साथ हुई बदसलूकी के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा देखने को मिला। लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

महिला टीचर ने घटना पर क्या कहा

इस घटना को लेकर स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर का कहना है कि उसने अनुशासन में रखने के लिय छात्रा का कान पकड़कर डांटा था। मैं अब बहुत डर गई हुई हूं। इस तरह की घटना मेरे साथ पहले कभी नहीं हुई।

भाजपा सांसद सुकांत मजूमदार ने रविवार को स्कूल का दौरा किया।  मजूमदार ने कहा कि महिला टीचर के कान पकड़ते ही हिजाब उतर जाता है। इतनी मामूली बात से उसके परिवार सहित अन्य लोगों ने स्कूल पर हमला कर कर दिया। टीचर से मारपीट की। उन्होंने महिला टीचर के साथ अभद्रता और मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterKoo AppInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

Mangalore Lip Lock challenge 8 accused sexually assaulted 2 girls
Who is Gil Tamari,  Israeli journalist illegally sneaks into Mecca?

%d bloggers like this: