Home » उत्तर प्रदेश: ससुर ने बहू से रचाई शादी, लड़के को कहा टाटा बाय-बाय

उत्तर प्रदेश: ससुर ने बहू से रचाई शादी, लड़के को कहा टाटा बाय-बाय

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जनपद में से एक मामला सामने निकलकर आया है जिसमे बहू को अपने ही ससुर के साथ ब्याह रचाने की बात बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लड़के के नाबालिग होने के कारण लड़की ने अपने ही ससुर से शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद ही दोनो घर छोड़कर फरार हो गए और कोर्ट में शादी कर ली।

IND Vs ENG Women: मिताली राज ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, बनीं इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाली महिला खिलाड़ी

मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के दबथरा गांव का है. जहां एक नाबालिग की शादी कुंवरगांव थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ 2016 में शादी हुई थी. उस समय देवानंद के पुत्र सुमित की (15) साल उम्र में शादी हुई थी. सुमित की मां की मृत्यु 2015 में हो गई थी. इसी के चलते उसके पिता देवानंद ने अपने बेटे की शादी जल्दी 2016 में कर दी थी. शादी के कुछ समय बाद देवानंद ससुर अपनी बहू को अपना दिल दे बैठा. दोनों ने आपस में प्रेम संबंध हो गए.

READ:  लव जिहाद: हिंदू अभिनेताओं से शादी करने वाली 8 मुस्लिम अभिनेत्रियां

क्या था मामला?

आपको बता दे साल 2016 में सुमित की शादी उस लडकी से की गई थी लेकिन लड़की को सुमित पसंद नहीं था। घरवालों की मर्जी के कारण लड़की ने बिना किसी मन के सुमित से शादी कर ली। बाद में जब वो अपने ससुर से मिली तो उन्हें कुछ ही दिनों के अंदर अपना दिल दे बैठी। इसके बाद दोनो घर से फरार हो गए और सुमित के बालिग होने पर उसे तलाक दे दिया। सूत्रों के हवाले से मिली खबर में पता लगा की सुमित के पिता का उसकी पत्नी के साथ में एक दो साल का बेटा भी है।

Who was Stan Swamy? All you need to know

हाथ थाम एक दूजे के हुए ससुर और बहु

लड़की ने अपने ससुर के साथ शादी कर लेने के कारण साथ रहने की हामी भर दी। लड़की ने इस शादी के लिए अपनी सहमति दर्शाते हुए कहा कि जब सुमित से उसकी शादी की गई तब वो नाबालिग था और मैने सारे कानूनी कार्रवाई को ध्यान में रखते हुए दूसरे व्यक्ति से शादी की है ताकि इसमें कोई कानूनी अड़चन न आ सके।

READ:  BJP has won more than 600 seats in block chief elections in UP

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।