Skip to content
Home » महावत की जान बचाने के लिय हाथी ने लगा दी जान की बाज़ी; झकझोर देगा वीडियो

महावत की जान बचाने के लिय हाथी ने लगा दी जान की बाज़ी; झकझोर देगा वीडियो

Elephant viral video

Elephant viral video : भारत में मानसून का दौर चल रहा है। कई राज्य भारी के कारण भीषण बाढ़ की चपेट में हैं। जन-जीवन अस्त-व्यस्त है। प्रभावित इलाकों से भयावह वीडियोज़ आ रहे हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया हाथी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा (Elephant viral video)। वीडियो बिहार के वैशाली जिले का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक हाथी गंगा नदी में भीषण बाढ़ के बीच अपने महावत की जान बचाने के लिय जान की बाज़ी लगा देता है। हाथी जैसे ही आगे बढ़ता है। तेज़ बहाव के कारण बहने लगता है। (Elephant viral video) हाथी की पीठ पर बैठा महावत भी हाथी के साथ बहने लगता है।

Elephant viral video

हाथी बार-बार तैर कर गंगा नदी से बाहर निकले का प्रयास करता है। पानी के तेज़ के कारण ऐसा लगता है दोनों बह जाएंगे। लेकिन आख़िर में हाथी कई प्रयास के बाद नदी से बाहर आ जाता है। महावत की जान भी बच जाती है।  

मीडिया से बात करते ग्रामीणों ने हाथी रुस्तमपुर घाट से पटना केथुकी घाट के बीच एक किलोमीटर तैर गया। हाथी के को बचाने के लिए एक नाव की ज़रूरत थी, हालांकि, महावत के पास पर्याप्त पैसा नहीं होने के कारण, हाथी की पीठ पर बैठकर नदी पार करने का फैसला किया।  लेकिन जैसे ही गंगा नदी में पानी अचानक बढ़ा, दोनों फंस गए।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

TagsPakistani journalist viral videoPost navigation

नकवी ने सीएम योगी के जनसंख्या वाले बयान पर पलटवार करते हुए लिखा…

%d bloggers like this: