Jammu and kashmir: People heard big boom before the quake Air lock or sky quake also possible

BREAKING : कश्मीर में जोरदार भूकंप या धमाका, कम्पन्न से लोगों में हड़कंप

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Earthquake in Srinagar : जम्मू-कश्मीर में अचानक भूकंप जैसे झटके महसूस किए गए हैं, लेकिन लोगों का कहना है कि यह भूकंप नहीं कोई बहुत बड़ा धमाका है। हांलाकि इस मामले में अभी इंटेलिजेंस और पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है। कश्मीर के अखबार ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी कि कुछ लोगों ने एक बहुत बड़े धमाके की आवाज़ सुनी है। ये झटके भूकंप की तरह महसूस किए गए हैं लेकिन ये भूकंप नहीं है। इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि ये बादल या आसमानी गर्जना या आकाशीय भूकंप हो सकता है जिसकी गर्जना है जमीन, धरती और बिल्डिंगों में भूकंप जैसा कम्पन्न महसूस हो सकता है।

READ:  Vikas Dubey Arrested: विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार, महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था

वहीं वरिष्ठ पत्रकार फहाद शाह ने ट्वीट कर कहा कि, ये भूकंप तो बिल्कुल भी नहीं था। हमने ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया। यह किसी बहुत बड़े धमाके की तरह था। हांलाकि इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस की कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। आर्टिकल 370 हटने के बाद भी, आतंकवाद और उग्रवाद से जूझ रहा है कश्मीर

वहीं कश्मीर के एक अन्य अखबार इन्साइडर पैपर ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, कश्मीर में भूकंप (Earthquake in Srinagar) या सोनिक बूम या कोई बड़ा धमाका जो भी था ये बहुत डरा देने वाला था। इस कम्पन्न ने निश्चित तौर पर कश्मीर और उससे सटे आस-पास के इलाके के लोगों हिलाकर रख दिया है। लोगों में दहशत का महौल है। लोगों का कहना है कि ये भूकंप की तरह था, लेकिन हमने भूकंप के झटके पहले भी महसूस किए हैं लेकिन ये बिल्कुल अलग तरह के झटके थे। हम वो दहशत बयां नहीं कर सकते।

READ:  No country for Pakistan women, demand docs to travel home

इस खबर से जुड़े अपडेट के लिए बने रहे ग्राउंड रिपोर्ट के साथ…

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: