Home » Dr. KK Aggarwal Death: डॉ. केके अग्रवाल का निधन, दोनों टीके लगवाने के बावजूद कोरोना से मौत

Dr. KK Aggarwal Death: डॉ. केके अग्रवाल का निधन, दोनों टीके लगवाने के बावजूद कोरोना से मौत

Dr. KK Aggarwal Death dr kk aggarwal passed away due to coronavirus
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Dr. KK Aggarwal Death: मशहूर डॉक्टर और हार्ट केयर फाउंडेशन और इंडिया के अध्यक्ष डॉ. केके अग्रवाल का निधन (Dr. KK Aggarwal Death) हो गया है। डॉ. केके अग्रवाल बीते लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। वे पिछले एक सप्ताह से वेंटिलेटर पर थे। पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल कोरोना के दोनों टीके लगवा चुके थे बावजूद इसके उनकी कोरोना से मौत हो गई। 62 वर्षीय केके अग्रवाल के परिवार ने बताया कि उन्होंने कल रात साढ़े 11 बजे अंतिम सांस ली। परिजनों ने उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उनके निधन की सूचना दी।

केके अग्रवाल के परिवार ने उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से आज सुबह ट्वीट उनके निधन की सूचना दी। उन्होंने बताया कि डॉक्टर केके अग्रवाल का दिल्ली स्थित एम्स में इलाज चल रहा था। वे पिछले एक सप्ताह से वेंटिलेटर पर थे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। बीती रात 11 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

READ:  पांच नाबालिगों और 18 साल के युवक ने किया 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म!

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

डॉक्टर केके अग्रवाल अपने प्रोफेशन में काफी एक्टिव रहे। कोरोना संक्रमण के बाद हुए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के दौरान डॉक्टर केके अग्रवाल सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो के माध्यम से लोगों की छोटी से छोटी बीमारी का भी बड़ी ही गहराई से जवाब देते थे। मेट्रो सिटी ही नहीं गांव देहात के लोग भी लाइव वीडियो के दौरान उनसे अपनी बीमारियों से जुड़े सवाल पूछते जिसका उन्हें वन बाय वन जवाब मिलता था।

डॉ. केके अग्रवाल तब और ज्यादा लोकप्रिय और खबरों में आ गए जब वे अपनी पत्नी को बिना बताए टीका लगवाने पहुंच गए और लौटते वक्त कार से लाइव वीडियो कर रहे थे तभी उनकी पत्नी का फोन आया लाइव वीडियो में उनकी पत्नी की डांट और नाराजगी वायरल हो गई। इस दौरान डॉक्टर केके अग्रवाल अपनी पत्नी को समझाते रहे कि लाइव हूँ लोग सुन रहे हैं बावजूद इसके एक न चली और वीडियो वायरल हो गया।

READ:  Black Fungus in Bhopal: हमीदिया अस्पताल में पांच लोगों की ब्लैक फंगस से मौत

मोदी सरकार के 5 बड़े घोटाले, जिनके सबूत मिटाने पर जुटी है सरकार

ALSO READ: खुद को सुरक्षित रखते हुए कैसे करें कोरोना मरीज़ की घर में देखभाल

ALSO READ: अगर आपकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है तो यह आर्टिकल ज़रुर पढ़ें

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।