Home » क्या 28 साल बाद फिर से फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं दिव्या भारती?

क्या 28 साल बाद फिर से फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं दिव्या भारती?

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बॉलीवुड में दिव्या भारती जैसी शायद ही कोई हीरोइन रही हो जिसने करियर के पहले साल में ही 12 फिल्में कीं, जबरदस्त हिट हुई, लेकिन दूसरे ही साल मौत को गले लगा कर चली गई। इनका नाम आते ही ‘ऐसी दीवानगी’ और ‘सात समंदर’ याद आता है। लेकिन 19 साल की कम उम्र में ही वे चल बसीं और मौत की वजह आज तक साफ नहीं हो पाई।

इन दिनों लॉकडाउन के समय में दिव्या भारती की हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है और दिव्या भारती की फैन पेजेस में वीडियोस फोटो, पोस्ट शेयर हो रहा है। लोगों को उनकी फोटोज़ और वीडियोज़ पसंद आ रहे हैं क्योंकि वह एक्ट्रेस दिव्या भारती की तरह दिखती है। लोग उन्हें सेकंड दिव्या भारती भी कह रहे हैं।

दिव्या भारती की यह हमशक्ल का नाम मंजू थापा जी। दार्जिलिंग की रहने वाली मंजू की उम्र 18 वर्ष है। 15 वर्ष की उम्र में ही प्लानेट मिस इंडिया वर्ल्ड 2018, मिस टीम रिपब्लिक ऑफ इंडिया 2018, और मिस ग्लोरी ऑफ नोटिस 2018 जैसे खिताब मंजू अपने नाम कर चुकी हैं।

READ:  IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भारत की पारी की शुरुवात के लिए इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

मंजू थापा का जन्म 25 फरवरी 2003 को कोलकाता में हुआ और दिव्या भारती का जन्म भी 25 फरवरी 1974 मुंबई में हुआ था।

मंजू एक स्टूडेंट भी है उनकी फैमिली में वह और उनकी मां तूलासा थापा साथ रहती है। जब मंजू थापा 9 साल की थी उनके पापा बल बहादुर थापा का निधन हो गया था। तब से उनकी मां उन्हें अकेले संभाल रही हैं।

हमने मंजू थापा से इंस्टाग्राम मैं बातचीत की तो पता चला कि दिव्या भारती की तरह मंजू थापा को भी मॉडलिंग और एक्टिंग में इंटरेस्ट है और इन दिनों मंजू को साउथ इंडियन, बॉलीवुड और नेपाल इंडस्ट्री जैसी तमाम फिल्मों में ऑफर मिला रहा है।

READ:  zika virus New Update: जीका वायरस के लक्षण व बचने के उपाय

तो सोशल मीडिया पर वायरल दिव्या भारती की हमशक्ल जल्द हमें सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दे सकती हैं।