Home » ‘थप्पड़ मार’ Collector Ranbir Sharma को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हटाया

‘थप्पड़ मार’ Collector Ranbir Sharma को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हटाया

Lockdown में बाहर जाने पर कलेक्टर ने जड़ा थप्पड़, फेंक दिया मोबाइल !
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | News Desk | Lockdown news Chhattisgarh Suarajpur Collector Ranbir Sharma: लॉकडाउन के बीच घर से निकलना एक युवक के लिए भारी पड़ गया। छत्तीसगढ़ में चल रहे सम्पूर्ण राज्यव्यापी लॉकडाउन के वक़्त बाहर जाने की वजह से ज़िला कलेक्टर रणबीर शर्मा ( Chhattisgarh Suarajpur Collector Ranbir Sharma ) ने युवक को थप्पड़ भी मारा और पुलिस को आदेश भी दिया की वह उस पर एफआईआर दर्ज करे। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री ने अब कलेक्टर रणबीर शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। ( Chhattisgarh Suarajpur Collector Ranbir Sharma )

CM Yogi से बहस करने वाले पूर्व डीएम के खिलाफ चल रहा मामला निरस्त

ये घटना छत्तीसगढ़ के सूरजपुर शहर की है। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है की कलेक्टर ने पहले युवक के फ़ोन को रोड पे फेंक कर तोडा और उसके बाद उसे थप्पड़ भी मारा। वहां खड़े और पुलिस वाले जब युवक और कलेक्टर के पास पहुंचे तो उन्होंने भी उसे बेंतना शुरू कर दिया। युवक के खिलाफ बाइक ज़्यादा तेज़ चलाने का केस आईपीसी की धारा 279 के तहत दर्ज कर दिया गया है। घटना और वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, केंद्रीय गृह मंत्रालय के अंतर राज्य परिषद सचिवालय के सचिव संजीव गुप्ता ने कहा कि जिला कलेक्टर का कार्य “घृणित” और “एक आईएएस अधिकारी के लिए अशोभनीय” था। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले को छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव के समक्ष भी उठाया है। उन्होंने ये जानकारी ट्वीट कर साझा की।

READ:  Bhuvan bam debut in web Series : यूट्यूबर भुवन बाम की डेब्यू वेब सीरीज 'ढिंढोरा ' का ट्रेलर रिलीज, 9 अलग अलग किरदारों से लुभाएंगे दर्शकों का मन

Parth Srivastava Suicide: पार्थ श्रीवास्तव को न्याय दिलाने के लिए #justiceforprarth कैंपने, देखें किसने क्या Tweet किया?

क्या बोले जिला कलेक्टर ?
पूरे घटनाक्रम की सफाई देते हुए कलेक्टर रणबीर शर्मा ने कहा की, सोशल मीडिया पर युवक को नाबालिग बताया जा रहा है पर असल में उसकी आयु 23 वर्ष है। उन्होंने ये भी जानकारी दी की शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहता है पर फिर भी युवक अपनी स्पोर्ट्स बाइक लेकर बाहर आया। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तब उसने तेज़ रफ़्तार (overspeeding) करके भागने की कोशिश भी की पर असफल रहे। जब पुलिस ने उसे दबोच लिया तब उसने बाहर निकलने के दो अलग-अलग बयान दिए, पहला की वह टीकाकरण करवाने जा रहा है और दूसरा की उसकी नानी अस्पताल में भर्ती है।

READ:  International Yoga Day: योग को बढ़ावा देने छात्र ने उठाया ये कदम, साइकिल से भारत यात्रा पर निकला शख्स

युवक की पहचान करने पर पता चला की उसका नाम ‘अमन मित्तल’ है और उसकी आयु 23 वर्ष ही है। वह अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार के लिए खाना ले जा रहा था, पर ये पता नहीं चल पाया है की पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को उसने क्या कागज़ दिखाए।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।