Home » दिग्विजय बोले – मामा के झोले की काली कमाई से बिका विधायक, शिवराज ने दिया ये जवाब..

दिग्विजय बोले – मामा के झोले की काली कमाई से बिका विधायक, शिवराज ने दिया ये जवाब..

दिग्विजय बोले - मामा के झोले की काली कमाई से बिका विधायक, शिवराज ने दिया ये जवाब..
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के पार्टी छोड़ने के बाद मध्य प्रदेश उपचुनाव में बयानबाज़ी का सिलसिला एक बार फिर तेज़ हो गया है। दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिक गया। लगता है, भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए गद्दार कांग्रेसी मामा भर देगा।मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है, जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया गया।

कमलनाथ की हत्या करना चाहती है भाजपा : जीतू पटवारी

शिवराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि क्या पूरी कांग्रेस बिकाऊ है?‌ भाजपा में शामिल होने वाले विधायक कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते। कांग्रेस आज एक ऐसी पार्टी बन गई है, जिसकी न दिशा है और न ही गति है।तब तक यह सब सही थे, लेकिन पार्टी छोड़ते ही गद्दार हो गए। क्योंकि, कमलनाथ सिर्फ अपने लिए ही काम कर रहे थे। विकास नहीं होने से विधायकों में घोर निराशा थी। ऐसे में उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया।

READ:  Corona Tool Kit: जानलेवा वायरस से आपको बचा सकती हैं ये 10 चीजें

बिहार चुनाव : सुशील मोदी बोले-लालू यादव ने मुझे मारने के लिए कराई थी तांत्रिक पूजा

इसके साथ ही अरुण यादव ने भी शिवराज को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा आफ नासमझ कर आप राजनैतिक बेशर्मी की इंतिहा कर रहे है। नैतिक मूल्यों में गिरने से अभी भी बाज नही आ रहे है, ऐसा न हो कि जनता भाजपा को जमीन में इतना गाड़ देगी के निकल नहीं पाओगे। साथ ही दिग्विजय ने कहा कि एक-एक विधायक की कीमत 35-35 करोड़ रुपए दिए गए हैं। जनता को गद्दारों से नफरत है। सबक सिखाएगी। चुनाव के बाद इस बार कांग्रेस आपका झोला खाली करा लेगी।

READ:  West Bengal Violence: Mithun Chakraborty ने क्या कहा?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।