Skip to content
Home » डिप्टी कलेक्टर को राहगीर सझकर बीच सड़क पर मारा ; जब पता लगा तो…Video

डिप्टी कलेक्टर को राहगीर सझकर बीच सड़क पर मारा ; जब पता लगा तो…Video

डिप्टी कलेक्टर

मध्य प्रदेश के मंदसौर में डिप्टी कलेक्टर को दंपती द्वारा रोड़ पर पीटने का मामला सामने आया है। डिप्टी कलेक्टर से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें दो लोग डिप्टी कलेक्टर से मारपीट करते दिख रहे हैं। मारपीट कर रहे दंपती को नहीं पता था कि वे लोग जिसे मार रहे हैं वो डिप्टी कलेक्टर हैं। जैसे ही उन लोगों को पता चला तो मांफी मागने लगे। हालांकि, डिप्टी कलेक्टर ने दोनों के ख़िलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

क्या है डिप्टी कलेक्टर से मारपीट का पूरा मामला ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अरविंद भाभोर, जो मंदसौर के डिप्टी कलेक्टर हैं। निकाय चुनाव से संबंधित कुछ कार्य के लिय अपना कार से काउंटिंग सेंटर के लिय निकले थे। रास्ते में उनकी चलती कार के सामने एक युवक अचानक से आकर बाइक पर स्टंट करने लगा। ये देख डिप्टी कलेक्टर ने युवक को समझाने के लिय कार रोकी और नीचे उतर कर लड़के समझाने लगे। तब ही पास में चाय की गुम्टी चलाने वाले मनोहर और उनकी पत्नी वहां पहुंच गए। दंपति ने डिप्टी कलेक्टर से बहस शुरू कर दी। बात गाली-गलौच और मारपीट तक पहुंच गई।

पुलिस के पहुंचने पर दंपती ने कलेक्टर से मांगी माफ़ी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। दंपती को पुलिस से पता चला कि उन्होंने जिससे मारपीट की है वो कलेक्टर हैं। दोनों पति-पत्नी परेशान हो गए। तुरंत हाथ जोड़कर डिप्टी कलेक्टर से माफी मांगने लगे। हालांकि, डिप्टी कलेक्टर ने दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

चाय की दुकान चलाने वाले मनोहर का कहना है कि वह तो बाइक वाले युवक और अधिकारी के पास बीच-बचाव कर मामला शांत कराने आया। लेकिन कलेक्टर उल्टा मुझसे ही उलझ गए। पुलिस ने दंपती पर शासकीय काम में बाधा डालने, मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है।

कलेक्टर से मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

दंपती का आरोप है कि उन्होंने ने मंदसौर के मावर ने‎ वायडीनगर थाने में आवेदन दिया।‎ इससे पहले ही मौके पर पहुंच प्रशासन‎ ने उनकी गुमटी को तोड़ने की कार्रवाई कर‎ दी। मामले में अधिकारी गुमटी पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने की बात कह‎ रहे हैं।‎ अब घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है। अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नज़र आ रहे हैं।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterKoo AppInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

%d bloggers like this: