Home » AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप, संजय सिंह बोले करो कार्रवाई

AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप, संजय सिंह बोले करो कार्रवाई

Tahir Hussain
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | News Desk

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर आरोप लग रहा है कि हिंसा भड़काने में उनका हाथ है। हिंसा में मारे गए इंटेलिजेंस अफसर अंकित शर्मा (Ankit Sharma) के परिजनों ने कथित तौर पर ताहिर पर हत्या करने का आरोप लगाया है। ताहिर पर यह भी आरोप लग रहा है कि 25 फरवरी को उनके चांदबाग स्थित घर से उपद्रवियों ने लोगों पर पथराव किया और पेट्रोल बम फेंके। ताहिर इससे इंकार करते रहे लेकिन अब जो एक वीडियो सामने आया है, उसमें उनके घर की छत पर काफी मात्रा में पत्थर और पेट्रोल बम मिले हैं।

ताहिर हुसैन के घर की छत पर बोरों में भरे पत्थर और कैरेट में रखे पेट्रोल बम मिले हैं। ताहिर फिलहाल अपने घर पर नहीं हैं। ताहिर के घर की छत से पथराव और पेट्रोल बम फेंके जाने के वीडियो इससे पहले भी सामने आए थे लेकिन ताहिर ने उनका खंडन किया था. उनका कहना था कि घटना के समय वह अपने घर पर नहीं थे। बीजेपी नेता उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

READ:  In pictures: Humayun's Tomb in Delhi

IB अफसर अंकित शर्मा के परिवारवालों ने ताहिर पर लगाए हत्या के आरोप

एक टीवी चैनल से बातचीत में आईबी अफसर अंकित के भाई अंकुर ने हत्या के लिए ‘आप’ के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन का नाम लिया है। चैनल से बातचीत में अंकित के भाई कहते हैं, ‘जो सीएए-एनआरसी का विरोध कर रहे हैं, लोगों को मार रहे हैं, प्रॉपर्टी जला रहे हैं, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इन्होंने कितने घरों का नाश कर दिया, इसमें एक घर हमारा भी है। हमारा घर बर्बाद हो गया।’

अंकित के पिता रविंद्र शर्मा ने बताया, ‘कुछ लोग जो ताहिर की छत से पत्थरबाजी कर रहे थे उन्होंने ही मेरे बेटे को मारा है।’ उन्होंने कहा कि अंकित पर हमल तब हुआ जब वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। रविंद्र शर्मा के मुताबिक, ताहिर के घर से पत्थरबाजी कर रहे 15-20 लोग नीचे उतरे और अंकित समेत 5-6 लोगों को खींचकर इमारत के अंदर लेकर चले गए। उन्होंने यह भी कहा कि जब लोगों ने अंकित और अंदर खींचकर ले जाए गए अन्य युवकों को बचाने की कोशिश की तो ताहिर के घर के अंदर से फायरिंग हुई।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा आरोपी किसी भी पार्टी का हो कार्यवाई हो

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने दिल्ली हिंसा और आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या में  ताहिर हुसैन के शामिल होने के आरोप पर कहा, पहले दिन से ही आम आदमी पार्टी कह रही है कि कोई भी व्यक्ति चाहे वह किसी पार्टी, धर्म से हो, अगर वह दोषी है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। 

READ:  Deshbhakti curriculum in Delhi schools; All you need to know

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।