Home » HOME » दिल्ली में बारिश, रुह कंपा देने वाली सर्दी, ऐसे में किसानों की परीक्षा

दिल्ली में बारिश, रुह कंपा देने वाली सर्दी, ऐसे में किसानों की परीक्षा

दिल्ली में बारिश और किसानों का प्रदर्शन
Sharing is Important

दिल्ली में रविवार का दिन ज़ोरदार बारिश के साथ शुरु हुआ। लगातार दूसरे दिन दिल्ली बारिश से सराबोर हो गई। इसके साथ ही ठंड का प्रकोप भी बढ़ गया है। मौसम विभाग द्वारा आने वाले दिनों में और बारिश का अनुमान जताया गया है। ऐसे में दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर चिंताएं बढ़ रही है। दिल्ली की सीमा पर किसान पिछले एक महीने से आंदोलन कर रहे हैं। बारिश और ठंड ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

पश्चिमी विक्षोभ का असर सक्रिय हो गया है। इस वजह से दिल्ली- एनसीआर में बारिश रिकॉर्ड की जा रही है। आगामी दिनों में भी बारिश की संभावना है। इस वजह से न्यूनतम तापमान के 9 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की भी संभावना बनी हुई है।

READ:  What is the reason behind withdraws farm laws?

आपको बता दें की किसान दिल्ली की बॉर्डर पर खुले आसमान के नीचे आंदोलन कर रहे हैं। पिछले एक महीने से अपना घर छोड़ कर आए किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं लेकिन सरकार की ओर से उनकी मांगों पर अभी तक कोई ठोस फैसला नहीं लिया गया है। अब तक कई किसान ठंड की वजह से आंदोलन में अपनी जान भी गंवा चुके हैं। ऐसे में मौसम की यह मार उनके लिए किसी परीक्षा से कम नहीं होगा।

READ:  PM Modi to nation, all three farm laws to be repealed

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।