दिल्ली: पालतू कुत्ते से टकराया ऑटो रिक्शा, चालक की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर। यूं तो देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम और हत्या कोई नई बात नहीं है लेकिन दिल्ली में हत्या का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक ऑटो चालक की हत्या सिर्फ इसलिये कर दी गई क्योंकि उसका टेम्पो एक पालतू कुत्ते से टकरा गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में तीन लोगों ने मिलकर एक ऑटो चालक कि सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि ऑटो कुत्ते को छूकर निकल गया था।

दरअसल, तीन लोग अपने पालतू कुत्ते के साथ टहल रहे थे। उसी दौरान एक ऑटो कुत्ते के छूते हुए निकल गया। इसके बाद तीनों आरोपियों का गुस्सा ऐसा फूटा कि उन्होंने ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी शनिवार को दी है।

ऑटो चालक की मौत का कारण बना पालतू कुत्ता मारपीट करने वाले तीन आरोपियों में से एक का था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की रात की है।

इस घटना में मृतक का भाई भी घायल हो गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विजेंद्र राणा पर चाकू से वार किया गया था जिसके बाद उसे निकटतम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जबकी उसके घायल भाई का इलाज चल रहा है।